संजय दत्‍त और अदिती राव हैदरी ने शुरू की फिल्‍म ‘भूमि’ की शूटिंग

आगरा (यूपी)

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने बुधवार को अपनी कमबैक फिल्‍म ‘भूमि’ की शूटिंग शुरू कर दी है. संजय दत्‍त इस समय आगरा में इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और आज इस शूटिंग का पहला दिन था.

sanjay 2

यह फिल्म एक पिता और बेटी के रिश्ते के इर्द गिर्द घूमती है. इसमें अदिती राव हैदरी संजय की बेटी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी. बुधवार को आगरा में उन्हें सेट पर देखा गया, जहां कैमरा वाले उनकी फोटो खींच रहे थे और संजू बाबा भी पूरी स्‍टाइल में पोज देते रहे थे.

इस फिल्‍म के लोकेशन के लिए ‘मैरी कॉम’ के डायरेक्‍टर रह चुके ओमंग ने शूटिंग से पहले आगरा के कई चक्‍कर लगाए ताकी वह शूटिंग के लिए सही लोकेशन ढूंढ सकें. ओमंग ने बताया, हमने अदिति को लिया क्‍योंकि हमें उसकी भवनाएं दर्शना काफी पसंद है. इस फिल्‍म में बाप-बेटी के बीच का रिश्‍ता दर्शना काफी जरूरी है. अदिति के चेहरे में नाजुकता और शक्ति का गजब का संतुलन है.’

sanjay 3

संजय दत्‍त ने बताया, मैं उन स्क्रिप्ट की तलाश में हूं जो स्क्रीन पर मेरी छवि बदलें. मैं कुछ अलग लेकिन शक्तिशाली करना चाहता हूं. भूमि एक भावनात्मक और संवेदनशील ड्रामा फिल्म है जिसमें एक पिता और बेटी के रिश्ते को दिखाया गया है.

यह फिल्म इस साल 4 अगस्त को रिलीज की जाएगी. ना केवल भूमि के लिए बल्कि अपनी बायोपिक के लिए भी संजय दत्त सुर्खियां बटोर रहे हैं. बायोपिक में संजय का किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं. यह राजकुमार हिरानी की सबसे ज्‍यादा चर्चित फिल्‍म है.

Share With:
Rate This Article