यूपी ने मुझे गोद लिया है, ये मेरा माईबाप है, मैं इसे कभी नहीं छोड़ूंगा: पीएम मोदी

हरदोई

पीएम मोदी ने यूपी के हरदोई में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले दो चरणों के मतदान में अनुमान लगाने वालों ने कहा कि बीजेपी का ग्राफ तेजी से बढ़ा है. इसके लिए यूपी के लोगों का धन्यवाद.

पीएम मोदी ने कहा कि वैज्ञानिकों ने कल इतिहास बनाया है. दुनिया के हर अखबार और टीवी ने भारत के इसरो के वैज्ञानिकों की तारीफ की. पीएम ने कहा कि देश को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के सभी प्रयास कर रहे हैं. देश आगे बढ़ जाए, लेकिन यूपी को भी आगे बढ़ना है. यूपी के बिना देश आगे नहीं बढ़ सकता है. अगर यूपी से गरीबी गई तो देश से गरीबी गई. अगर यूपी से बेरोजगारी गई तो देश से भी बेरोजगारी चली जाएगी.

उन्होंने पूछा कि क्या कारण है कि यूपी से गरीबी जाने का नाम नहीं ले रही है. लोगों में कमी नहीं है, पैसों की कमी नहीं है. संसाधनों की कमी नहीं, समार्थ्य की कमी नहीं है, संकल्पों की कमी भी नहीं है, अगर कमी है तो यहां की सरकारों के इरादों की कमी है. कांग्रेस की सरकार रही हो या सपा की सरकार हो, किसी ने राज्य का विकास नहीं किया. केवल वोट बैंक संभालने में लगे रहे. केवल यही काम किया गया. यूपी को सपा, बसपा और कांग्रेस से मुक्त होना होगा, तब यूपी का भाग्य बदलेगा.

पीएम मोदी ने आगे कहा कि मैं यूपी से सांसद बना और यहां पर मिली जीत से देश को स्थाई सरकार मिली और गरीब मां का बेटा पीएम बना. उन्होंने कहा कि यूपी ने मुझे गोद लिया है. यूपी मेरा माईबाप है. मैं माईबाप को नहीं छोड़ूगा. मैं भले ही गोद लिया हूं, लेकिन यूपी की चिंता है मुझे, यहां की स्थिति बदलना मेरा कर्तव्य है. इस कर्तव्य को निभाने के लिए मुझे लोगों का आशीर्वाद चाहिए. पीएम ने अपील की कि भारी बहुमत से यूपी में बीजेपी की सरकार बनाइए. वादा है कि पांच साल के भीतर हर समस्या का हल खोजकर दूंगा.

Share With:
Rate This Article