डांसर कुलविंदर के पति की हुई थी हत्या !

डांसर कुलविंदर कौर के पति हरजिंदर सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला गर्माने लगा है। मृतक के परिजन हरजिंदर की मौत मामले में कत्ल की आशंका जा रहे हैं। वहीं हरजिंदर के ससुराली इसे अचानक मौत बता रहे हैं। आरोपियों को सजा दिलाने की मांग पर कई संगठनों ने एकजुट होकर बैठक की।

इस दौरान सीपीएम के नेता इंदरजीत सिंह, देहाती मजदूर सभा के जगजीत सिंह, हरजीत सिंह, कर्म सिंह मदरसा, पंजाब खेत मजदूर यूनियन तरसेम सिंह, काका सिंह, लाल झंडा ईंट भट्ठा मजदूर यूनियन के नत्थू राम, पंजाब निर्माण मजदूर यूनियन के बलकार सिंह मलोट, परमजीत सिंह मौजूद रहे।

मजदूर नेताओं ने बताया कि कुछ दिन पहले ही कुलविंदर कौर को गोली मारने वाले आरोपियों की जमानत हुई थी। मृतक के माता-पिता का आरोप है कि ससुराल परिवार ने ही साजिश के तहत उनके बेटे का कत्ल करवाया है। हालांकि पुलिस ने 174 की कार्रवाई की है, लेकिन हरजिंदर की मौत कुदरती नहीं है।

’20 फरवरी को एसपी मलोट को मिलेंगे’
वहीं मजदूर नेताओं का कहना है कि यदि पुलिस ने इस बारे में कार्रवाई नहीं की तो वे 20 फरवरी को एसपी मलोट को मिलेंगे। इस दौरान उनसे केस की जानकारी हासिल की जाएगी। इंसाफ न मिलने की स्थिति में मजदूर जत्थेबंदियों को साथ लेकर संघर्ष शुरू किया जाएगा।

मृतक के पिता सुखदेव सिंह और माता सुखविंदर कौर के अनुसार उनका बेटा हरजिंदर अपनी पत्नी कुलविंदर कौर के आरोपियों को सजा दिलाने के लिए संघर्ष कर रहा था। वहीं कुलविंर के माता-पिता आरोपियों के साथ राजीनामा करने पर तुले हुए थे। हरजिंदर सिंह इसके हक में नहीं था। इस वजह से उसका अकसर घर में झगड़ा होता रहता था।

Share With:
Rate This Article