दिल्ली: पत्नी की निर्मम हत्या करके 3 दिन तक शव के साथ सोता रहा पति

दिल्ली

मंडावली इलाके में एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर उसके शव दो टुकड़ों में कर दिए. इतना ही नहीं, नशे की हालत में आरोपी पति द्वारा पत्नी के शव के साथ संबंध बनाने की भी बात भी सामने आ रही है. हालांकि, पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी.

पुलिस के मुताबिक, मूलरूप से झारखंड के रांची का रहने वाला सुबोध मंडावली इलाके में किराए के मकान में रहता था. वह प्लम्बर का काम करता है. पुलिस को मंगलवार दोपहर सुबोध के एक जानकार ने फोन कर बताया कि सुबोध ने पत्नी की हत्या कर दी है और शव को ठिकाने लगाने जा रहा है. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने रस्सी से बंधा हुआ महिला शव बरामद किया. शव से सिर गायब था.

murder 2

जांच के दौरान सिर घर में ही एक बैग के भीतर रखा मिला. पुलिस ने शव के पास से डंडा और आरी भी बरामद किया है.

पुलिस के मुताबिक, जिस महिला की आरोपी ने हत्या की वह उसकी पहली पत्नी थी. आरोपी ने इस महिला से वर्ष 2000 में शादी की थी. इससे उसे सात व पांच वर्ष की दो बेटियां हैं. हालांकि, वर्ष 2010 में उसने दूसरी शादी कर ली थी और मंडावली में अपनी दूसरी पत्नी व उसके एक बच्चे के साथ रहता था.

पुलिस ने बताया कि आरोपी पति गुरुवार को अपनी पहली पत्नी को लेकर मंडावली आया था. इसके बाद उसने शराब पी और उसके चरित्र को लेकर सवाल शुरू कर दिए. महिला उसके सवालों को टालने लगी तो नाराज होकर उसने डंडे से पीट-पीट कर मार डाला. वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद उसने दूसरी पत्नी व बच्चों को खजूरी खास इलाके में स्थित अपने एक जानकार के पास भेज दिया. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

आरोपी शव को ठिकाने लगाने के लिए उसके टुकड़े करके यमुना खादर में फेंकना चाहता था. इसके लिए उसने शव का सिर धड़ से अलग कर दिया था. पुलिस पूछताछ में सुबोध ने बताया कि चरित्र पर शक होने पर अपनी पत्नी को दो दिन पहले ही डंडे से पीट-पीटकर मार डाला था. फिर उसने दोस्त से शव ठिकाने लगाने में मदद करने की बात कही, लेकिन दोस्त ने पुलिस को सूचित कर दिया.

Share With:
Rate This Article