अनुराग ठाकुर का हिमाचल सरकार पर तीखा वार, पढ़ें क्या कहा

हमीरपुर को केंद्र सरकार से कुछ भी मिलने पर कांग्रेसियों के पेट में दर्द हो जाती है। एक करोड़ रुपये रेलवे के विस्तृत सर्वे के लिए मंजूर हुआ है। इसके बाद ऊना हमीरपुर रेलवे कार्य चरणबद्ध तरीके से शुरू हो जाएगा। यह कहना है सांसद अनुराग ठाकुर का।

उन्होंने स्थानीय उपमंडल मुख्यालय के विश्राम गृह में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि  ऊना और हमीरपुर के बीच पांच स्टेशन बनेंगे। ऊना जंक्शन तथा हमीरपुर टर्मिनल बनेगा। हमीरपुर संसदीय सीट जीतना कांग्रेस का सपना ही रहेगा।

केंद्र सरकार से जितनी भी विकास की योजनाएं मंजूर हो रही हैं, प्रदेश सरकार उसमें अड़ंगा डाल रही है। उन्होंने कहा कि भालुपल्ली बिलासपुर रेल लाइन की औपचारिकताएं पूरी करने के आदेश अधिकारियों को दे दिए हैं। वीरभद्र सिंह मुख्यमंत्री नहीं, बल्कि घोषणा मंत्री हैं।

वह शाम को बयान देकर सुबह तक भूल जाते हैं। कहा कि प्रदेश के लिए मंजूर एनएच मार्गो के लिए प्रदेश सरकार डीपीआर तैयार नहीं करवा पा रही है। देहरा में पांच वर्ष पहले केंद्रीय विवि के लिए जमीन चयनित की गई, लेकिन उस पर आज तक काम शुरू नहीं हो पाया है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश विस चुनाव के बाद पहला काम केंद्रीय विवि का काम शुरू करवाना रहेगा। उन्होंने कहा कि हमीरपुर में पासपोर्ट कार्यालय खुलने से बिलासपुर, हमीरपुर तथा उना के साथ निकटवर्ती जिला के लोगों को लाभ होगा।

इस अवसर पर 15 लोगों ने कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थामा। इस अवसर पर नादौन भाजपा प्रभारी एवं जिला महामंत्री अजय शर्मा, ठा. रघुवीर सिंह, भवानी सिंह, राज कुमार, चंदू लाल, पवन शर्मा, विजय शर्मा, बिहारी लाल, लाल चंद जसवाल, सरला ठाकुर, अनिता गर्ग, अनिता ठाकुर, जेआर शर्मा आदि उपस्थित रहे।

Share With:
Rate This Article