‘बाहुबली’ फेम प्रभास की अगली फिल्म 150 करोड़ रुपये में बनेगी

‘बाहुबली’ से मशहूर हुए अभिनेता प्रभास की अगली फिल्म150 करोड़ रुपये में बनेगी. यह तीन भाषाओं में बनेगी, जिसकी आधिकारिक शुरुआत हो गई है. फिल्म का नाम फिलहाल तय नहीं है. एक बयान में निर्माताओं ने कहा कि फिल्म एक साथ तेलुगू, तमिल और हिंदी में बनाई जाएगी. फिल्म के निर्देशक सुजीत होंगे. बताया जाता है कि प्रभास फिल्म में पुलिस अधिकारी के भूमिका में होंगे. फिल्म की शूटिंग इस महीने के आखिर से होगी.

इसमें संगीत शंकर-एहसान-लॉय की तिकड़ी ने दिया है. फिल्म के अन्य कलाकारों और संबंधित सदस्यों का चुनाव जल्द कर लिया जाएगा. पिछले साल नवंबर को ऐसी ही एक खबर आए थी कि अभिनेता नील नितिन मुकेश प्रभास के साथ फिल्म में काम करने को तैयार हैं और यह फिल्म 2017 में रिलीज होगी. उस वक्त भी फिल्म का नाम तय नहीं किया गया था, और इस फिल्म के भी निर्देशक सुजीत को ही बताया गया था.

प्रभास

इस फिल्म के बारे में नील ने पिछले साल नंवबर में कहा था, ‘मैं पिछले एक साल से इस फिल्म को अंतरिम रूप देने की कोशिश में हूं. यह मेरे लिए उत्साहजनक इसलिए है, क्योंकि इसकी कहानी जटिल है और एक बार मुझे इस पर प्रयोग करने का मौका मिले. मैं प्रभास और उनके साथ काम करने को उत्साहित हूं.’ इसके लिए नील ने कहा था कि वह काफी दिनों से अपने किरदार के लिए तमिल और तेलुगू भाषा सीख रहे हैं.

नील द्वारा बताई गई यह फिल्म भी तीन भाषाओं (हिंदी, तमिल और तेलुगू) में रिलीज होगी. इससे यह कयास लगाया जा सकता है कि प्रभास की अगली फिल्म में नील भी नजर आने वाले हैं जो 150 करोड़ रुपये में तैयार होगी.

Share With:
Rate This Article