मजनुओं पर भारी पड़ा वैलेंटाइन डे, खूब पड़े जूते-चप्पल, देखें तस्वीरें

रेवाड़ी

हर 14 फरवरी को पूरे देश में प्रेम का दिवस यानी वैलेंटाइन डे मनाया जाता है, लोग अपने चाहने वालों को संत वेलेंटाइन के नाम पर फ्लार्स, गिफ्ट्स देते हैं। इस दिन को अपने प्रेमी के प्रति अपना प्रेम दिखाने के लिए बेस्‍ट दिन माना जाता हैं। परन्तु इस दिन को कुछ मंनचले माहौल को बिगाड़ भी देते हैं। एेसा ही कुछ हरियाणा के रेवाड़ी में देखने को मिला, जहां आज के दिन वैंलटाइन-डे पर मजनुओं की  धुनाई हुई। दरअसल हुआ यूं कि महिला कॉलेज के नजदीक कुछ मजनुओं ने छात्राओं पर भद्दे कमेंटस कर रहे थे। उसी दौरान पास खड़े लोगों ने उन्हें पकड़ लिया और जमकर धुनाई की।

रेवाड़ी में मजनुओं पर भारी पड़ा वैलेंटाइन डे, खूब पड़े जूते-चप्पल

मिली जानकारी के अनुसार एक महिला ने चप्पल मार-मारकर इन मनचलों के सिर से  प्रेम का भूत उतारा। पीटने वाले तीनों मजनू कालका रोड स्थित महिला कॉलेज के बाहर आने-जाने वाली छात्राओं पर बुरी नजर गाड़ रहे थे तथा फब्तियां कस रहे थे। तीनों युवकों पर प्रेम का खुमार इस कदर हावी था कि युवक आने-छात्राओं से भी बात-चीत करने का प्रयास रहे थे।

रेवाड़ी में मजनुओं पर भारी पड़ा वैलेंटाइन डे, खूब पड़े जूते-चप्पल

यह हरकत वहां खड़े लोगों को अच्छी रही थी। उन्होंने तीनों युवकों को पकड़ लिया। वहां खड़ी एक महिला के सबर का बांध भी टूट गया और उसने चप्पल निकालकर प्रेम का भूत उतार दिया। उसके बाद के था तीनों युवकों ने कान पकड़कर दुबारा ऐसा न करने की दुहाई देते रहे। लोगों ने तीनों को पुलिस के हवाले भी किया गया, लेकिन बाद में छोड़ दिया गया।

Share With:
Rate This Article