विधवा के साथ हुआ ऐसा सलूक, सुनकर आपके भी रौंगटे खड़े हो जाएंगे

बंगलुरु में इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. यहां महिलाओं द्वारा एक महिला को ही निर्वस्त्र सड़क पर घुमाया गया. पीड़िता पर अपने पति की हत्या के शक में महिलाओं ने सरेआम उसके साथ ऐसी बदसलूकी की.

बंगलुरु मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना विजयपुरा के सिंदगी कस्बे की है. पुलिस के मुताबिक, पीड़ित महिला रेणुका का पति श्रीकांत 4 फरवरी को लापता हो गया था. पुलिस श्रीकांत की तलाश में छानबीन कर ही रही थी कि 11 फरवरी को श्रीकांत की लाश मिली. स्थानीय लोगों ने रेणुका पर श्रीकांत की हत्या का शक जताया.

लिहाजा स्थानीय महिलाओं ने रविवार को जांच से पहले ही कानून अपने हाथ में लेते हुए रेणुका को उसके घर में घेर लिया. महिलाओं ने रेणुका को भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए उसे अपमानित किया और जबरन उसकी साड़ी उतारकर उसे सड़कों पर घुमाया . इस दौरान जिन लोगों ने रेणुका को बचाने की कोशिश की, महिलाओं ने उन लोगों को भी अपमानित किया.

दरअसल इन महिलाओं में श्रीकांत के परिवार की महिलाएं भी शामिल थीं. श्रीकांत के परिवार का आरोप है कि रेणुका के किसी युवक के साथ अवैध संबंध हैं. इसी के चलते श्रीकांत की हत्या करवाई गई है. पीड़िता का आरोप है कि उसके ससुरालवालों ने उसे गांव छोड़कर चले जाने की धमकी दी है.

पीड़िता की मानें तो इस घटना के पीछे मृतक के भाई का हाथ है. वहीं पुलिस का इस बारे में कहना है कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम घटनास्थल पर पहुंच गई थी, मगर पीड़िता ने इस मामले की शिकायत दर्ज करवाने से मना कर दिया. हालांकि पुलिस हत्या और इस घटना दोनों की जांच कर रही है.

Share With:
Rate This Article