नाभा जेल ब्रेक केस के मास्टरमाइंड समेत 4 आरोपियों को पांच दिन की पुलिस रिमांड

नाभा/पटियाला

नाभा जेल ब्रेक मामले के मास्टरमाइंड गुरप्रीत सिंह सेखों समेत चार आरोपियों को सोमवार को नाभा कोर्ट में पेश किया गया. जहां सभी आरोपियों को पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है.

बता दें कि पेशी के दौरान कोर्ट में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे. गुरप्रीत सिंह सेखों के साथ गैंगस्टर्स मनवीर सेखों, राजविंदर राजा और कुलविंदर को भी कोर्ट में पेश किया गया.

पुलिस ने रविवार को गुरप्रीत सिंह सेखों को मोगा के ढुडीके गांव से उसके तीन साथियों के गिरफ्तार किया गया था. पटियाला पुलिस को सूचना मिली थी जिसके आधार पर पुलिस और इंटेलिजेंस की टीम ने मिलकर छापेमारी की और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

वहीं, आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पटियाला रेंज के डीआईजी आशीष चौधरी ने प्रेस कॉन्प्रेंस की. उन्होंने बताया कि आरोपियों के पास से एक कार और हथियार भी बरामद किए गए हैं.

इसके अलावा ये आरोपी जेल-ब्रोक कांड के बाद कहां-कहां छिपे हुए थे इसे लेकर भी जानकारी दी गई. डीआईजी आशीष चौधरी ने बताया कि गुरप्रीत सिंह सेखों फर्जी पासपोर्ट बनाकर विदेश भागने की फिराक में था.

पुलिस ने बताया कि रमनजीत सिंह रोमी जो अब हांगकांग में रहता है. उसने इस पूरे कांड के लिए फंडिंग कराई थी. रमनजीत सिंह रोमी पहले नाभा जेल में बंद था.

Share With:
Rate This Article