यूपी: सपा विधायक पर रेप का आरोप लगाने वाली युवती का मिला शव, केस दर्ज

लखनऊ

सुल्तानपुर से समाजवादी पार्टी के मौजूदा विधायक अरुण वर्मा पर हत्या का आरोप लगा है. एक लड़की ने अरुण वर्मा के खिलाफ गैंग रेप की शिकायत दर्ज करवाई थी. रविवार को उस लड़की का शव मिला है. लड़की के परिजनों ने विधायक पर लड़की की हत्या करने का आरोप लगाया है.

सुल्तानपुर पुलिस के प्रमुख पवन कुमार ने बताया कि मृतका के पिता की शिकायत पर विधायक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि लड़की शनिवार की शाम को घर से किसी काम के लिए बाहर गई थी, लेकिन वापस लौट कर नहीं आई.

परिजनों के साथ पुलिस ने भी रात में लड़की की खोजबीन की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला. रविवार की सुबह लड़की का शव पंचायत की इमारत के पास मिला. लड़की के गले पर चोट के निशान पाए गए हैं. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. मृतका की करीब दो साल की बेटी भी है.

बता दें कि सितंबर, 2013 में लड़की ने विधायक और उसके साथियों के खिलाफ पुलिस में गैंग रेप का मामला दर्ज करवाया था, लेकिन जांच में विधायक के मोबाइल फोन की लोकेशन लखनऊ में पाई जाने के कारण 2014 में विधायक और दो अन्य लोगों का नाम जांच से निकाल दिया गया. 2016 में लड़की की अर्जी पर कोर्ट ने एक बार फिर से मामले की जांच के आदेश दिए थे.

आरोपी अरुण वर्मा इस बार भी साइकिल के निशान से चुनावी मैदान में हैं. विधायक ने इसे अपने खिलाफ साजिश बताया है. उन्होंने मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की है.

Share With:
Rate This Article