ले जा रहे थे नशे की खेप, पुलिस की नजरों से नहीं बच पाए

जिला कांगड़ा में पुलिस ने नशे के कारोबार में संलिप्त 4 लोगों को नशे की खेप सहित गिरफ्तार किया है। पहले मामले में ज्वाली पुलिस स्टेशन के अंतर्गत भनेई में 30 ग्राम चरस एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। ज्वाली पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि जब पुलिस की गाड़ी गश्त के दौरान भनेई के सपीप पहुंची तो उक्त आरोपी रामपाल उर्फ  रिंकू बस स्टाप पर खड़ा था। पुलिस की गाड़ी को देखकर वह घबरा गया और भागने लगा। पुलिस ने युवक का पीछा किया और उसे धर दबोचा। पुलिस टीम ने जब उसकी तलाशी ली तो उससे 30 ग्राम चरस बरामद हुई।

कार चालक से 500 ग्राम चरस बरामद
दूसरे मामले के बारे में पुलिस ने बलाहड़ जौंटा में गश्त के दौरान एक होंडा सिटी कार (नं.-पी.बी. 35 जे.173) को जांच के लिए रोका। इस दौरान गाड़ी का चालक पुलिस को देखकर घबरा गया जिस पर पुलिस ने शक के आधार पर गाड़ी की तलाशी  ली। इस दौरान पुलिस को कार चालक से करीब 500 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने आरोपी कार चालक आशीष सिंह पुत्र हरनाम सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। डी.एस.पी. ज्वाली धर्म चंद वर्मा ने दोनों मामलों की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस द्वारा आरोपियों को हिरासत मे लेकर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

185 नशीले कैप्सूलों सहित एक दबोचा
तीसरे मामले में रविवार को डमटाल पुलिस ने गश्त के दौरान एक आदमी को 185 नशीले कैप्सूल कैप्सूलों सहित गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के अनुसार डमटाल पुलिस चौकी के प्रभारी रूप सिंह जब अपनी टीम के साथ इदौरा मोड़ के पास गश्त पर थे तो एक आदमी को शक के आधार पर रोका गया। तलाशी के दौरान उससे 185 नशीले कैप्सूल बरामद हुए। आरोपी की पहचान राहुल उर्फ सन्नी पुत्र सतीश कुमार निवासी मुहल्ला कांजिया पठानकोट हुई है। पुलिस ने उक्त आदमी को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है। डी.एस.पी. नूरपुर मेघनाथ चौहान ने मामले की पुष्टि की है।

आल्टो कार से भुक्की बरामद
चौथे मामले मेंदेहरा पुलिस ने ढलियारा के पास भरवाड़ा गांव में एक आल्टो कार से 240 ग्राम भुक्की बरामद की। अनुसार थाना प्रभारी देहरा राजेश शर्मा की अगुवाई में पुलिस का दल गश्त के दौरान चिंतपूर्णी से देहरा की ओर आ रहा था तो रास्ते में भरवाड़ा गांव में सड़क के किनारे एक कार रूप से खड़ी थी, जिस पर कार (नं.-पी.बी.61ए.-6066) अंकित था। पुलिस दल ने उक्त कार की संदेह के आधार पर तलाशी ली तो कार के डैश बोर्ड से 240 ग्राम भुक्की बरामद हुई। डी.एस.पी. देहरा रेणु शर्मा ने बताया कि पुलिस ने आरोपी पंजाब राज्य के जिला फाजिल्का के निवासी जीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Share With:
Rate This Article