घर से निकला था विदेश जाने के लिए, होटल में मिला युवक का शव

जालंधर
भाई की शादी के लिए न्यूजीलैंड से आया था युवक और वापिस जाने के लिए घर से निकला था कि होटल के एक कमरे में उसका शव पड़ा मिला। घटना पंजाब के जालंधर की है। बस स्टैंड के पास एक होटल के कमरे से 24 साल के युवक की संदिग्ध हालत लाश मिली। युवक की पहचान भोगपुर के पास जमालपुर गांव के संदीप सिंह (23) के रूप में हुई है। पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। एसएचओ गगनदीप सिंह घुम्मण ने बताया कि दोपहर में होटल वालों की कॉल आई कि 105 नंबर रूम से एक युवक का शव पड़ा है। पुलिस ने मौके पर जाकर जांच की और छानबीन में पता चला कि युवक भोगपुर के गांव जमालपुर का रहने वाला संदीप है। युवक के परिजनों को सूचित किया गया।

मौके पर पहुंचे संदीप के ताया जगतार सिंह ने बताया कि संदीप न्यूज़ीलैंड में स्टडी करता था। वहां वह अपने बड़े भाई और भाभी के साथ रहता था। करीब ढाई साल बाद संदीप न्यूज़ीलैंड से उनके बेटे की शादी अटेंड करने के लिए आया था। शादी 30 दिसंबर की थी। उसकी 11 फरवरी को फ्लाइट थी। 8 तारीख को वह भोगपुर से दिल्ली के लिए निकला था। मगर किसी से मिलने के लिए जालंधर रुका था।

पुलिस के अनुसार होटल वालों का कहना है कि सुबह संदीप ने थोड़ा बहुत हल्का-फुल्का खाना खाया और कोल्ड ड्रिंक पी। दोपहर जब होटल रूम सर्विस ने दरवाज़ा खटखटाया तो उसने नहीं खोला। इसके बाद सिक्योरिटी टीम ने डुप्लीकेट चाबी के साथ दरवाज़ा खोला। एसएचओ के मुताबिक, होटल के कर्मचारियों ने दरवाज़ा खोला तो देखा कि आसपास सामान बिखरा पड़ा था और संदीप की लाश बैड पर पेट के बल पड़ी थी। पुलिस ने संदीप के ताया के बयानों पर 174 की कार्रवाई की है।

Share With:
Rate This Article