विद्या बनेंगी ‘बेगम जान’, देखिए फिल्म का फर्स्ट लुक

अभिनेत्री विद्या बालन ने अपनी आगामी फिल्म ‘बेगम जान’ के रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. ट्विटर पर फिल्म का पहला पोस्टर जारी करते हुए विद्या ने लिखा कि उनकी फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होगी. सृजित मुखर्जी के निर्देशन में बनी ‘बेगम जान’ को महेश भट्ट और मुकेश भट्ट ने प्रोड्यूस किया है. ‘बेगम जान’ बंगाली फिल्म ‘राजखनी’ का हिंदी रीमेक है जिसमें विद्या एक वैश्याघर की मुखिया की भूमिका निभा रही हैं. फिल्म की कहानी भारत-पाक विभाजन के समय की है, इसमें नसीरुद्दीन शाह और गौहर खान भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे.

विद्या बालन ने जारी किया अपनी आगामी फिल्म 'बेगम जान' का पहला पोस्टर

विद्या बालन की आखिरी फिल्म साल 2016 में आई ‘कहानी 2’ थी जिसमें अर्जुन रामपाल भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आए थे. यह फिल्म साल 2012 में आई विद्या क ‘कहानी’ का सीक्वल थी. विद्या को उनकी फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिल चुका है, यह फिल्म दक्षिण भारतीय अभिनेत्री सिल्क स्मिता के जीवन पर आधारित थी. फिल्म में इमरान हाशमी, नसीरुद्दीन शाह और तुषार कपूर ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई थीं. विद्या बालन को मनोरंजन जगत में विशेष योगदान के लिए साल 2014 में पद्मश्री से सम्मानित किया गया था.

विद्या इन दिनों सुरेश त्रिवेणी की फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, इस फिल्म में वह रेडियो जॉकी की भूमिका में नजर आएंगी. इससे पहले ‘लगे रहो मुन्नाभाई’ में भी विद्या रेडियो जॉकी की भूमिका निभा चुकी हैं.

Share With:
Rate This Article