बॉक्स ऑफिस पर बड़ी टक्कर, भिड़ेंगी ‘सरकार 3’ और ‘जग्‍गा जासूस’

साल की शुरुआत में ही बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्‍मों ‘काबिल’ और ‘रईस’ में आपस में टकराव देखा गया और अब दो और बड़ी फिल्‍में एक दूसरे से टकराने के लिए तैयार हैं. बुधवार को यह खबर सामने आई कि अब अमिताभ बच्‍चन स्‍टारर फिल्‍म ‘सरकार 3’ अब मार्च में नहीं बल्कि 7 अप्रैल को रिलीज होगी. दरअसल, इसी दिन यानी 7 अप्रैल को रणबीर सिंह और कैटरीना कैफ स्‍टारर फिल्‍म ‘जग्‍गा जासूस’ रिलीज होने वाली है. अचानक किए गए इस तारीख के बदलाव से एक बार फिर तो बड़ी फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर टकराने को तैयार हैं. ‘सरकार 3’, रामगोपाल वर्मा की इस सीरीज की तीसरी फिल्‍म है. यह एक राजनीतिक ड्रामा है और इस फिल्‍म को अभी तक 17 मार्च को रिलीज किया जाना था.

बड़़े पर्दे पर भिड़ेंगी जग्गा जासूस और सरकार थ्री

इस फिल्‍म के डायरेक्‍टर रामगोपाल वर्मा ने इस बात को घोषणा अपने ट्विटर अकाउंट पर की. उन्‍होंने लिखा, ”सरकार 3′ 7 अप्रैल को रिलीज होगी, मेरे जन्‍मदिन के दिन.’ बता दें कि इससे पहले दोनों फिल्मों में अमिताभ बच्‍चन और उनके बेटे अभिषेक बच्‍चन की जोड़ी देखने को मिली थी. वहीं डायरेक्‍टर अनुराग बासु की बात करें तो उनकी फिल्‍म ‘जग्‍गा जासूस’ लंबे समय से टल रही है और आखिरकार अब रिलीज की तैयारी में है. हाल ही में इस फिल्‍म का ट्रेलर और पोस्‍टर रिलीज किया गया है.

रामगोपाल वर्मा का ट्वीट

दोनों फिल्‍मों के लिए यह क्‍लेश काफी मुश्किल हो सकता है क्‍योंकि यह दोनों ही फिल्‍में एकदूसरे से ज्‍यादा अलग नहीं है. ‘सरकार 3’ एक राजनीतिक ड्रामा है जिसमें अमिताभ बच्‍चन हैं, वहीं रणबीर कपूर फिल्‍म ‘जग्‍गा जासूस’ में एक जासूस की भूमिका निभा रहे हैं. ‘सरकार 3’ की बात करें तो इस फिल्म का पहला पार्ट साल 2005 में आया थो जो काफी लो​कप्रिया हुआ था. उस फिल्म में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अभिषेक बच्चन मुख्य किरदार में थे. इस फिल्म का दूसरा पार्ट 2008 में रिलीज किया गया जिसमें में अभिषेक बच्चन के साथ उनकी पत्‍नी ऐश्वर्या राय बच्चन भी नजर आईं. दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था.

‘सरकार 3’ की स्‍टार कास्‍ट में इस बार काफी बदलाव है और कई नए चहरे इस बार आपको नजर आएंगे. इस फिल्म में अमिताभ बच्‍चन के साथ ही रोनित रॉय, जैकी श्रॉफ, मनोज वाजपेयी, अमित साध और यामी गौतम प्रमुख भूमिकाएं निभा रहे हैं. अभी तक रोमांटिक रोल करती रही यामी गौतम इस फिल्‍म में पहली बार नेगेटिव किरदार में नजर आएंगी.

Share With:
Rate This Article