ग्रेजुएट्स के लिए हिमाचल में निकली हैं नौकरियां

अगर नौकरी की तलाश में हैं तो 13 फरवरी को हमीरपुर रोजगार कार्यालय पहुंच जाइए। रोजगार कार्यालय हमीरपुर में सेल्स एग्जीक्यूटिव के 50 पदों के लिए 13 फरवरी को साक्षात्कार आयोजित किए जा रहे हैं। भारत बुकिंग हॉलीडेज मनाली नामक निजी कंपनी इन पदों पर भर्ती करेगी।

रोजगार के इच्छुक अभ्यर्थी निर्धारित तिथि को कार्यालय में सुबह दस बजे पहुंचकर साक्षात्कार दे सकते हैं। इन पदों के लिए साक्षात्कार के लिए आए उम्मीदवारों के पास स्नातक डिग्री और एक वर्ष का कंप्यूटर डिप्लोमा होना अनिवार्य है। कंपनी की तरफ से चयनित अभ्यर्थियों को 7500 रुपये मासिक वेतन दिया जाएगा। इसके साथ ही कंपनी द्वारा इंसेटिव भी कर्मचारियों को दिया जाएगा।

साक्षात्कार के लिए आए अभ्यर्थियों की उम्र 18 से 30 वर्ष तक होनी चाहिए। अभ्यर्थी महिला या पुरुष दोनों यह साक्षात्कार दे सकते हैं। जिला रोजगार अधिकारी वीपी राणा ने बताया कि 13 फरवरी को एक निजी कंपनी द्वारा सेल्स एग्जीक्यूटिव के 50 पदों की भर्ती के लिए साक्षात्कार आयोजित किए जा रहे हैं। इच्छुक अभ्यर्थी निर्धारित तिथि को दस्तावेजों सहित रोजगार कार्यालय हमीरपुर में साक्षात्कार के लिए पहुंच सकते हैं।

पालमपुर में 14 फरवरी को होंगे साक्षात्कार
उपरोजगार कार्यालय पालमपुर की प्रभारी सुमन कटोच ने बताया कि 14 फरवरी को सेल्स एग्जीक्यूटिव के 50 पदों के लिए साक्षात्कार का आयोजन किया जाएगा। जिला कुल्लू के मनाली स्थित एमएस भारत बुकिंग होलीडेज कंपनी के लिए सुबह 10 बजे से उप-रोजगार कार्यालय पालमपुर में साक्षात्कार लिए जाएंगे।

उन्होंने बताया कि 18 से 30 वर्ष आयु के महिला एवं पुरुष उम्मीदवार, जिनकी शैक्षणिक योग्यता बीए और पीजीडीसीए हो, वे अपने मूल शैक्षणिक प्रमाण-पत्रों और बोनोफाइड प्रमाण-पत्र समेत साक्षात्कार के लिए उपस्थित हो सकते हैं। चयनित उम्मीदवार को 7500 रुपये वेतन और इंसेंटिव दिया जाएगा।

Share With:
Rate This Article