HRTC की बस ही भगा ले गया युवक, पढ़ें उसके बाद क्या हुआ

एक युवक पर ऐसी सनक चढ़ी कि शुक्रवार को सवारियों का इंतजार कर रही हिमाचल पथ परिवहन निगम (एचआरटीसी) की बस को स्टार्ट कर भगा ले गया। मामला हिमाचल के मंडी जिले का है। ड्राइवर-कंडक्टर चाय पीते रह गए और मुकेश कुमार (27) फिल्मी स्टाइल में करीब दस किलोमीटर तक बस को दौड़ाता रहा। मुकेश रास्ते में रुककर सवारियों को भी बस में बैठाता रहा।

पुलिस ने पीछा कर बस रुकवाई तो यात्रियों की जान में जान आई। डीएसपी संजीव भाटिया ने बताया कि मुकेश का मेडिकल करवाया जा रहा है। इसके बाद ही पता चलेगा कि इसने नशा तो नहीं किया था। पुलिस के अनुसार शुक्रवार सुबह करीब सवा दस बजे कंदार से सुंदरनगर वाया डैहर चलने वाली परिवहन निगम की (एचपी12जी/4640) बस को ड्राइवर ने डैहर में रोका। यहां करीब 15 मिनट बाद बस यात्रियों को लेकर रवाना होनी थी।

HRTC की बस ही भगा ले गया युवक, आगे पढ़ें क्या हुआ

तस्वीर में आरोपी युवक

सनकी ने दो सवारियों को भी बैठा लिया बस में
ड्राइवर अमर सिंह और कंडक्टर पास ही दुकान में चाय पी रहे थे। इतने में एक युवक बस में सवार हुआ और उसे स्टार्ट कर कांगू की ओर भाग गया। ड्राइवर ने पुलिस चौकी में इसकी शिकायत की। पुलिस दल ने एएसआई जीतराम के नेतृत्व में बस का पीछा किया। इस दौरान कांगू के निकट युवक ने बस रोककर दो सवारियों को भी बैठा लिया।

युवक बस को बेहद तेजरफ्तार से चला रहा था। इस कारण दुर्घटना की भी आशंका बनी रही। पुलिस ने करीब 10 किलोमीटर दूर भवाणा के पास ओवरटेक कर बस के आगे अपनी गाड़ी लगा दी। इस पर युवक ने बस रोक दी। पुलिस ने तुरंत उसे हिरासत में ले लिया। युवक की शिनाख्त डैहर निवासी मुकेश कुमार (27) के रूप में हुई है।

Share With:
Rate This Article