कांगड़ा में खाई में गिरी कार, पांच युवकों की मौत

हिमाचल के जिला कांगड़ा के दुर्गम छोटा भंगाल में शुक्रवार देर रात हरियाणा नंबर की एक फॉरच्यूनर गाड़ी गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में कार सवार पांच युवकों की मौत हो गई है। पुलिस से मिली प्रारंभिक जानकारी के अनुसार हादसा देर रात करीब 10 बजे हुआ।

हादसे में मारे गए 4 युवक हरियाणा जबकि एक हमीरपुर का रहने वाला बताया जा रहा है। फिलहाल इनकी शिनाख्त नहीं हुई है। पुलिस के अनुसार सभी युवक छोटा भंगाल के साथ लगते कोठी कोहड़ गांव में घूमने गए थे। ये शुक्रवार को यहां पहुंचे थे।

कांगड़ा में खाई में गिरी कार, पांच युवकों की मौत

गांव में घूमने के बाद सभी कार में सवार होकर मुल्‍थान की ओर आ रहे थे कि अचानक मुल्‍थान से करीब 6 किलोमीटर दूर बड़ा गांव सड़क पर कार खाई में जा गिरी। बताया जा रहा है कि यहां तीखा मोड़ होने के चलते चालक कार पर नियंत्रण खो बैठा और कार पैरापिट तोड़ते हुए करीब 1500 फीट गहरी खाई में गिर गई।

खाई में पड़े थे शव, निकालने में जुटी पुलिस
हादसे का पता देर रात ही चल गया था। स्‍‌थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची। मगर अंधेरा होने और गहरी खाई के चलते रेस्‍क्यू ऑपरेशन पूरा नहीं हो पाया। देर रात से ही पुलिस और दमकल की टीमें शव निकालने के काम में लगी हैं।

कई शव ढांक में झाड़ियों और पेड़ में फंसे हुए हैं। फिलहाल इन्हें निकालने का काम जारी है। प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं। पुलिस जांच कर रही है कि आखिर यह हादसा कैसे हो गया। हादसा इतना भयानक था कि पांचों लोग गंभीर रूप से जख्मी थी और इनकी मौके पर ही मौत हो गई।

Share With:
Rate This Article