राहुल पर PM का तंज- गूगल पर इतने चुटकुले किसी और नेता पर नहीं मिलेंगे

बिजनौर

पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरूवार को यूपी के बिजनौर में रैली करते हुए सपा-कांग्रेस गठबंधन पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सपा एक पार्टी नहीं एक परिवार का कुनबा है. वहीं, दोनों का गठबंधन कुनबे का गठबंधन है. एक कुनबे ने पूरे देश को बर्बाद कर दिया तो वहीं, दूसरे ने यूपी को बर्बाद कर दिया है.

इससे पहले पीएम ने कहा कि सपा ने निर्दोष बीजेपी कार्यकर्ताओं को गलत मामलों में फंसाया. उन्हें जेल में ठूंस दिया. क्या सरकार का उपयोग ऐसे करते हैं कि अपने विरोधियों को जेल में डाल दें. इसके लिए सपा ने कानून का दुरुपयोग किया.

पीएम मोदी ने कहा कि 2014 लोकसभा चुनावों में बिजनौर न आ पाने के बावजूद लोगों ने प्यार देने में कोई कमी नहीं रखी. उन्होंने पूछा कि क्या यूपी सरकार मां बेटियों की रक्षा करने वाली है? क्या किसानों का भविष्य अच्छा करने वाली है?

पीएम मोदी ने कहा कि मैं देख रहा हूं कि पूरे यूपी में परिवर्तन की एक लहर और आंधी चल रही है. ये जो एक महीने पहले लड़ाई लड़ते थे, आपस में तूतू मैं-मैं करते थे, लेकिन जब उन्होंने देखा कि चारों ओर कमल दिखाई दे रहा है तो दोनों गले मिल गए.

पीएम मोदी ने आगे कहा कि अखिलेश के बारे में लगता था कि पढ़ा-लिखा नौजवान है, हो सकता है कि अभी सीखने का प्रयास कर रहा है. मुझे आशा थी कि शायद राजनीति में कोई नौजवान पांच दस साल में धीरे धीरे तैयार हो जाएगा.

वहीं, दूसरी तरफ कांग्रेस के एक ऐसे नेता हैं जो बचकाना हरकतें करते हैं. अगर आप गूगल में देखें तो शायद किसी राजनेता पर इतने चुटकुले नहीं होंगे, जितने कांग्रेस के नेता पर हैं. उन्होंने कहा कि जिन नेता से बड़े बड़े नेता किनारा करते थे, अखिलेश ने उन्हें गले लगा लिया. कोई बड़ी से बड़ी गलती कर सकता है लेकिन ऐसी गलती नहीं कर सकता है.

उन्होंने कहा कि मैंने एक सभा में पूछा कि प्रदेश में सूरज ढलने के बाद क्या बहन-बेटियां बाहर निकल सकती हैं क्या? लेकिन सभा के बाद एक शख्स आए और उन्होंने कहा कि तपते सूरज में भी बहन बेटियां बाहर नहीं निकल पाती हैं. उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह खत्म हो चुकी है.

Share With:
Rate This Article