आलिया भट्ट के लिए रणवीर सिंह से शेयर किया यह फनी वीडियो

मुंबई

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर साथ दिखने वाली है. इस खबर के आते ही रणवीर सिंह कुछ इस कदर खुश हुए हैं कि उन्‍होंने अपनी खुशी सोशल मीडिया पर शेयर कर दी.

लेकिन रणवीर ने इस खुशी को बयां करने के लिए जो तरीका अपनाया है उसे देखकर आप भी मुस्‍कुराए बिना नहीं रह पाएंगे. दरअसल रणवीर सिंह और आलिया भट्ट जोया अख्‍तर की आने वाली फिल्‍म ‘गुल्‍ली बॉय’ में नजर आएंगे.

बुधवार को जैसे ही इस बात की घोषणा हुई, रणवीर सिंह ने एक फनी वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया है. इस वीडियों में रणवीर ने आलिया की खूब तारीफ की है लेकिन खुद रणवीर किसी बुजुर्ग की तरह नजर आ रहे हैं. आलिया और रणवीर की जोड़ी पहली बार किसी फिल्‍म में साथ दिखेगी.

इस फिल्म की कहानी स्ट्रीट रैपर्स की है जिसमें रणवीर खुद रैपर बनेंगे. गली ब्वॉय को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी एक्सल इंटरटेनमेंट और जोया के हाल ही में लॉन्च हुए बैनर ‘टाइगर बेबी’ के अंतर्गत प्रोड्यूस करेंगे. जानकारी के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग इस साल नवंबर से शुरू होगी.  पिछले कुछ समय से फिल्म की कास्टिंग को लेकर काफी अटकलें लगायी जा रही थीं. लेकिन बुधवार को एक्‍सल इंटरटेनमेंट ने इस बात की आधिकारिक तौर पर पुष्टि कर दी है.

Share With:
Rate This Article