भोपाल आकांक्षा मर्डर केस: साइकोपैथ किलर उदयन का कई लड़कियों से था अफेयर

भोपाल के आकांक्षा मर्डर केस के आरोपी साइकोपैथ किलर उदयन दास की आकांक्षा के अलावा भी 11 गर्लफ्रेंड थीं. यह खुलासा पुलिस ने जांच के बाद किया है. यही नहीं सोशल साइट्स पर इस शातिर के सौ से ज्यादा खाते मौजूद हैं. जिनका इस्तेमाल यह लड़कियों को फंसाने के लिए करता था.

कई गर्लफ्रेंड्स
32 साल के साइको किलर उदयन की एक नहीं बल्कि एक दर्जन गर्लफ्रेंड थीं. यह खुलासा खुद आरोपी से पूछताछ करने वाली बांकुरा पुलिस ने किया है. आरोपी ने पुलिस को बताया कि आकांक्षा के अलावा उसकी कई गर्लफ्रेंड थीं. ऐसे में पुलिस के सामने बड़ा सवाल है कि आखिर उसकी अन्य ग्यारह गर्लफ्रेंड कहां हैं? कौन हैं वो लड़कियां? इन सवालों के जवाब जानने के लिए पुलिस उदयन के मोबाइल फोन से मिले लड़कियों के नंबरों की जांच कर रही है.

फेसबुक पर सैंकडो फर्जी अकाउंट
इंजीनियरिंग में दो बार फेल हो चुका साइकोपैथ किलर उदयन लड़कियों को फंसाने के लिए अपने फेसबुक अकाउंट का इस्तेमाल करता था. पुलिस को जांच में पता चला है कि उसने फेसबुक पर एक नहीं, दो नहीं बल्कि 110 फर्जी अकाउंट बना रखे थे. वो अधिकांश खाते रेयान, करण ग्रोवर, राजीव और अंजलि के नाम से ऑपरेट करता था. इन्हीं खातों के जरिए वह लड़कियों से दोस्ती करता था. आकांक्षा से भी उसकी दोस्ती फेसबुक पर ही हुई थी.

Share With:
Rate This Article