कोबरा के साथ सेल्फी पड़ी महंगी, श्रुति को वन विभाग ने किया गिरफ़्तार

मुंबई

टीवी एक्ट्रेस श्रुति उल्फत ने जिस कोबरा सांप को गले में डालकर फोटो खिंचवाई थी, वो अब उनके लिए फंदा बन गया है. संरक्षित केटेगरी में होने की वजह से श्रुति के ख़िलाफ़ थाणे वन विभाग ने मामला दर्ज़ करके अरेस्ट कर लिया है.

वन विभाग के अधिकारियों ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि श्रुति समेत तीन लोगों को गिरफ़्तार किया गया है. पिछले साल अक्टूबर में श्रुति के कोबरा के साथ फोटो और वीडियो इंटरनेट पर आने के बाद एक एनिमल एक्टिविस्ट की शिकायत पर मामला दर्ज़ किया गया था.
दरअसल, श्रुति ने लाइफ ओके के शो नागार्जुन के सेट पर कोबरे के साथ ये तस्वीर और वीडियो साझा किया था.

यह वीडियो वायरल हो गया था. इस वीडियो में दिख रहे सांप को विजुअल इफेक्ट्स से बनाने का दावा टीम की करफ से किया गया था, लेकिन फॉरेंसिक लैब में जांच होने के बाद रिपोर्ट के मुताबिक वीडियो में दिख रहा सांप असली था. इसलिए रिपोर्ट के आधार पर अभिनेत्री को नोटिस भेजा गया और एफआईआर भी दर्ज़ की गई.

बुधवार को श्रुति और उनके दोनों प्रोडक्शन मैनजर्स को पूछताछ के लिए बुलाया गया था और वहां उन्होंने स्वीकार कर लिया कि वीडियो में दिख रहा कोबरा असली है. इसी वजह से श्रुति और उनके मैनेजर को एक दिन की कस्टडी में ले लिया गया है. फोरेस्ट डिपार्टमेंट की तरफ से यह एक्शन इसलिए लिया गया है, क्योंकि फिल्मसिटी में अवैध सप्लाई लंबे समय से हो रही है.

Share With:
Rate This Article