मुश्किल में सनी लियोन, जानिए किस मामले में होगी पूछताछ

नई दिल्ली

नोएडा के ऑनलाइन लाइक ठगी मामले में एसटीएफ फिल्म अभिनेत्री सनी लियोन से भी पूछताछ कर सकती है. वह दो बार आरोपी अनुभव मित्तल की पार्टी में नजर आ चुकी हैं. पिछले दिनों सामने आए नोएडा के इस ठगी मामले ने सभी को हैरान कर दिया था. सोशल साइट पर लाइक करके पैसा कमाने के नाम पर लाखों लोगों से 3700 करोड़ रुपये की ठगी का मामला सामने आ चुका है.

इस मामले के मुख्य आरोपी अनुभव मित्तल के प्रोग्राम्स में सनी लियोन दो बार शिरकत कर चुकी हैं. एक बार वह दिल्ली में अनुभव की बर्थडे पार्टी में आई थीं तो दूसरी बार 29 नवंबर 2016 को ग्रेटर नोएडा के क्राउन प्लाज होटल में उन्हे आरोपी की ई-कॉमर्स कंपनी के प्रमोशन के लिए बुलाया गया था.

क्या बनता है सनी पर मामला
अभी तक यही बात सामने आ रही है कि सनी बस मामले के आरोपी की पार्टी में नजर आई थीं. ऐसे में उन पर बनने वाले मामले के बारे में एसटीएफ सीओ राजकुमार ने मीडिया को बताया- ठगी कर इकट्ठे किए गए पैसे से ई-कॉमर्स कंपनी खोली जा रही थी. ऐसी कंपनी का प्रमोशन करना भी गैर कानूनी है.
यानी इसी सिलसिले में एसटीएफ सनी लियोनी से भी पूछताछ कर सकती है. साथ ही एसटीएफ इस बात की भी जांच करेगी कि सनी लियोनी को किसके माध्यम से और कितना पैसा प्रमोशन के लिए दिया गया था.

ऑनलाइन स्कैम ने हिला दिया
पिछले हफ्ते एसटीएफ ने सेक्टर-63 स्थित कंपनी के दफ्तर पर छापेमारी की और कंपनी के एमडी अनुभव मित्तल समेत दो अन्य अधिकारियों को हिरासत में ले लिया था. कंपनी के बैंक खातों की जांच में 3,700 करोड़ रुपये के घोटाले का खुलासा हुआ. इसी जांच के दौरान अनुभव के कार्यक्रमों में फिल्म हस्तियों को बुलाने की बात सामने आई थी.

Share With:
Rate This Article