जल्द पर्दे पर लौटने वाले हैं मुन्ना भाई और सर्किट, तैयार हो चुकी है फिल्म की कहानी

मुंबई

‘मुन्‍ना भाई और सर्किट’ की जोड़ी का कमाल एक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखेगा. एक्‍टर अरशद वारसी ने इस बात का एलान किया है कि ‘मुन्नाभाई’ फ्रेंचाइजी की तीसरी कड़ी की स्क्रिप्ट तैयार है. यानी ‘मुन्‍नाभाई एमबीबीएस’ और ‘लगे रहो मुन्‍ना भाई’ के बाद अब इस सुपरहिट फिल्‍मों का तीसरी फिल्‍म दर्शकों को गुदगुदाएगी.

इस फिल्‍म में ‘सर्किट’ की भूमिका निभाने के लिए अरशद वारसी काफी उत्साहित हैं. बता दें कि अरशद जल्‍द ही फिल्‍म ‘इरादा’ में नजर आने वाले हैं. अरशद वारसी ने मंगलवार को आयोजित एक संवादाता सम्मेलन में कहा, ‘राजकुमार हिरानी ने मुझसे बात की और उन्होंने कहानी के बारे में बताया और यह शानदार है. इसकी कहानी आज के समय में प्रासंगिक है.’

फिल्म के शूटिंग शेड्यूल के बारे में अरशद ने बताया कि ‘जैसे ही राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित संजय दत्‍त पर बन रही बायोपिक पूरी होगी, हम 2018 में इसकी शूटिंग शुरू कर देंगे.’ फिल्म के बारे में अरशद ने कहा, ‘आप जल्द ही सामाजिक मुद्दों के साथ कुछ मासूम बेवकूफों को देखेंगे.

वे हमें ऐसी दुनिया दिखाएंगे, जो हम देखना चाहते हैं. फिल्म बहुत प्यारी है.’ अपनी बेहद शानदार कॉमिक टाइमिंग के लिए प्रसिद्ध अरशद वारसी ने कहा, ‘हास्य दुनिया में सबसे बेहतर है. हमारे जीवन में कई मुद्दे हैं, इसलिए मुझे लगता है कि हमें हंसते रहना चाहिए.’

बता दें कि डायरेक्‍टर राजकुमार हिरानी इन दिनों संजय दत्‍त की बायोपिक बना रहे हैं, जिसकी शूटिंग जनवरी से शुरू हो चुकी है. इस फिल्‍म में संजय दत्‍त का किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं. रणबीर ने इस फिल्‍म के लिए अपना वजन भी बढ़ाना शुरू कर दिया है. वहीं इस फिल्‍म में संजय के पिता, सुनील दत्‍त का किरदार परेश रावल निभाएंगे.

हालांकि खबरें थी कि संजय दत्‍त खुद इस फिल्‍म में अपने पिता का किरदार निभाना चाहते थे. उन्‍हें लगता था कि उनसे अच्‍छा सुनील दत्‍त का किरदार कोई नहीं निभा सकता. लेकिन बाद में उन्‍हें लगा कि वह असली संजय दत्‍त और किरदार के संजय दत्‍त के बीच कंफ्यूज नहीं करना चाहते इसलिए यह ख्‍याल उन्‍होंने छोड़ दिया.

अरशद वारसी वर्तमान में अपर्णा सिंह द्वारा निर्देशित ‘इरादा’ की रिलीज के इंतजार में हैं. इस फिल्‍म में ‘इश्किया’ के बाद अरशद वारसी और नसीरुद्दीन शाह की जोड़ी एक बार फिर नजर आएगी. इस फिल्‍म में दिव्या दत्ता और सागरिका घटगे भी नजर आएंगी. यह फिल्म 17 फरवरी को रिलीज होगी.

Share With:
Rate This Article