BSF के जवानों से मिलीं कंगना रनौत, कैम्प में बिताया एक दिन

मुंबई

अभिनेत्री कंगना रनौत, शाहिद कपूर और सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘रंगून’ के रिलीज में अब कम ही समय बचा है. ऐसे में कंगना रनौत इन दिन दिनों फिल्म के धुआंधार प्रमोशन में जुटी हैं. अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कंगना मंगलवार को जम्मू पंहुची और वहां उन्होंने बीएसएफ जवानों के साथ एक पूरा दिन बिताया. 1940, विश्व युद्ध 2 की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म ‘रंगून’ में ब्रिटिश काल की झलक भी है. कंगना इन दिनों हर समय विंटेज कार में सफर करती हैं जो की ‘रंगून’ के प्रमोशन का एक हिस्सा है.

कंगना सुबह 9:30 बजे जम्मू पहुंची. जहां बीएसएफ के जवानों द्वारा उनका शानदार स्वागत किया गया। बीएसएफ के बैंड ने उनके सम्मान में कई धुन बजाये और बीएसएफ के अधिकारियों और उनके परिवार ने कंगना का स्वागत किया. इसके बाद कंगना को जिप्सी से बीएसएफ कैंप ले जाया गया. जहां वह काफी देर तक रुकीं. कंगना ने बीएसएफ स्कूल के बच्चों के साथ काफी देर तक बातचीत की, बच्चे अपने बीच कंगना को पाकर खुश थे.

इसके बाद वो शहीद स्मारक गईं, जहां उन्होंने शहीदों को श्रद्धा-सुमन अर्पित किये. कंगना ने शहीदों के बलिदान, शौर्य, पराक्रम को सल्यूट किया. शहीद स्मारक पर ट्रिब्यूट देने के बाद कंगना बीएसएफ वाइफ वेलफेअर असोसिएशन से मिलीं. यह संगठन महिलाओं की दक्षता और विकास का काम करता है.

यहां सोसाइटी की महिलाओं ने उनका स्वागत किया. कंगना ने संगठन की महिलाओं का धन्यवाद दिया. जवान जब अपने परिवार से दूर सीमा पर रहता है तो यही संगठन उनके परिवार की देख-रेख करता है. कंगना ने इसके लिए भी संगठन का आभार जताया.

इसके बाद कंगना उस जगह पहुंची जहां ‘रंगून’ के ट्रेलर और गानों का शो रखा गया था. कंगना के साथ शो देखना सभी के लिए अद्भुत था. इसके बाद तो कंगना मानो फिल्म के अपने किरदार ‘जाबाज जूलिया’ में बदल गईं और रंगून के गाने ब्लडी हेल, मेरे पिया गए इंग्लैंड और लन्दन ठुमकदा समेत कई और गानों पर बीएसएफ के जवानों के साथ जमकर डांस किया.

Share With:
Rate This Article