बैंक से कैश नहीं निकाल पाए तो, कंप्यूटर ले गए चोर

लुधियाना

चोर गिरोह के सदस्यों ने थाना सलेम टाबरी से कुछ ही दूरी पर स्थित स्टेट बैंक ऑफ पटियाला में सेंध मारी कर दी। चोर बैंक में घुस कर स्ट्रांग रूम तक पहुंच गए लेकिन कैश नहीं निकाल पाए। काफी मशक्कत के बाद जब कैश नहीं मिल पाया तो चोर बैंक के अंदर से कंप्यूटर ही ले गए। घटना का पता उस समय चला जब बैंक के अधिकारी बैंक आए। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद थाना सलेम टाबरी की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

थाना सलेम टाबरी के कुछ दूरी पर स्टेट बैंक ऑफ पटियाला है। उसके साथ सूर्या हौजरी है। रविवार देर रात चोर सूर्या हौजरी में घुसे। वहां मोबाइल चोरी करने के बाद चोर दीवार पर लगी खिड़की के शीशे तोड़कर बैंक के अंदर दाखिल हो गए। चोर बैंक के स्ट्रांग रूम तक पहुंच गए। चोरों ने स्ट्रांग रूम तोड़ने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो पाए।

जाते हुए चोर बैंक से दो नए कंप्यूटर चुरा ले गए। बैंक पर कोई सिक्योरिटी गार्ड तैनात नहीं था। खिड़कियों पर कोई कुंडी ना होकर सिर्फ जाली लगी हुई थी। जांच अधिकारी दीदार सिंह ने बताया कि पुलिस मौके पर गई थी। चोर स्ट्रांग रूम तोड़ने में कामयाब नहीं हो पाए। वह सिर्फ कंप्यूटर चुरा ले गए है। इस मामले में कार्रवाई की जा रही है।

Share With:
Rate This Article