रेवाड़ी: शादी समारोह में DJ बंद कराने को लेकर फायरिंग, एक की मौत

रेवाड़ी

झज्जर चौक के पास सोमवार को एक शादी समारोह के दौरान उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब बारातियों का कुछ स्थानीय लड़कों से विवाद हो गया. बात इतनी बढ़ गई देखते ही देखते वहां फायरिंग शुरू हो गई, जिसमें एक की मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि भिवानी के युवक पंकज की बारात रेवाड़ी आई थी. जहां शादी समारोह में बाइक पर सवार होकर आए तीन युवकों ने डीजे बंद करने के लिए कहा. इसी को लेकर विवाद बढ़ गया.

देखते ही देखते तीनों लड़कों ने पहले फायरिंग की फिर बारातियों पर चाकू से हमला बोल दिया. जिसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों घायल लोग रिश्ते में चाचा-भतीजे बताए जा रहे हैं.

वहीं, हमले में घायल हुए ललित नाम के युवक की मौत हो गई है, जबकि टेकचंद नाम के शख्स का अस्पताल में इलाज चल रहा है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

उधर, बारातियों ने एक बदमाश को मौके पर ही पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी, जबकि दो बदमाश भागने में कामयाब हो गए. वहीं, पिटाई के बाद घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और फरार बदमाशों की तलाश में जुट गई है. साथ ही पुलिस अस्पताल में भर्ती बदमाश से भी पूछताछ कर सकती है.

Share With:
Rate This Article