साहा का ऐलान, बांग्लादेश टेस्ट को हल्के में नहीं लेगी टीम इंडिया

दिल्ली

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के खिलाफ सफलताओं के बाद भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने कहा कि उनकी टीम हैदराबाद में नौ फरवरी से शुरू हो रहे एकमात्र टेस्ट में बांग्लादेश को हल्के में नहीं लेगी.

टीम इंडिया के साथ जुड़ने के लिए हैदराबाद रवाना होने से पहले साहा ने कहा, रैंकिंग के आधार पर लोग सोच सकते हैं कि कागज पर वे आसान प्रतिद्वंद्वी हैं. यह उस दिन की स्थिति पर निर्भर करेगा. हमें इस के अनुसार स्थिति से निपटना होगा.

पिछली दो टेस्ट सीरीज में भारत ने न्यूजीलैंड को 3-0 से वाइटवाश करने के बाद इंग्लैंड को पांच मैचों की सीरीज में 4-0 से शिकस्त दी थी लेकिन साहा ने कहा कि टीम बांग्लादेश के खिलाफ नई शुरुआत करेगी.

उन्होंने कहा, सभी मैदान पर अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं. आप भले ही वह नहीं करें जो सोचते हैं. यह अपने विचारों को अच्छे प्रदर्शन में बदलना है. बांग्लादेश के भारत में पहले टेस्ट के बाद टीम इंडिया को पुणे में 23 फरवरी से चार टेस्ट की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी भी करनी है.

उन्होंने कहा, मुझे नहीं पता कि ऑस्ट्रेलियाई टीम कब आ रही है लेकिन फिलहाल हमारा ध्यान बांग्लादेश टेस्ट पर है. उनके यहां आने के बाद हम उनके बारे में सोचेंगे. सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी के क्षेत्रीय लीग मैचों में बंगाल की ओर से खेल रहे साहा को अपने खेल को अब टेस्ट के अनुरूप ढालना होगा. इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा कि इसमें कोई समस्या नहीं होगी.

Share With:
Rate This Article