BJP नेता विनय कटियार बोले- जिस तरह बाबरी ढांचा गिराया उसी तरह अयोध्‍या में बन जाएगा राम मंदिर

फैजाबाद

बीजेपी नेता विनय कटियार ने एक बार फिर से राम मंदिर का मुद्दा उठाया है. अयोध्या के पास फैजाबाद में एक चुनावी सभा के दौरान कटियार ने कहा कि जैसे बाबरी ढांचे को गिराया गया ठीक उसी तरह ये सरकार मंदिर का निर्माण कराएगी. उन्होंने कहा कि ये तभी मुमकिन होगा जब आप वोट देकर बीजेपी को सत्ता दिलाएंगे.

यूपी के चुनावी मौसम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहां बड़ी-बड़ी रैलियां कर विकास, कुशासन, भ्रष्टाचार के मुद्दे पर वोट मांग रहे है वहीं दूसरी ओर मंदिर और धर्म के नाम पर वोटरों की गोलबंद करने को कोशिश भी जारी है. पीएम मोदी अपनी रैलियों में अखिलेश यादव और राहुल गांधी पर लगातार तीखे हमले बोले और जनता से बीजेपी को वोट देने की अपील कर रहे हैं.

बीजेपी ने यूपी चुनाव में मुजफ्फनगर, कैराना जैसे मुद्दों को भी हवा दी है ताकि वोटरों को गोलबंद किया जा सके. राम मंदिर के अलावा तीन तलाक के मुद्दे को बीजेपी के छोटे-बड़े नेता अलग-अलग ढंग से उठाते रहे हैं.तीन तलाक को बीजेपी सामान आचार संहिता लागू करने के मुद्दे से जोड़कर भी पेश करती आई है.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी यूपी में ‘एंटी रोमियो स्क्वायड’ बनाने की बात कह चुके हैं. बीजेपी का कहना है कि ये स्क्वायड महिलाओं के सम्मान की रक्षा के लिए बनाया जाएगा. जबकि बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ ये कह चुके हैं कि इस अभियान से पश्चिमी यूपी में छेड़छाड़ और बदसलूकी के डर से स्कूल ना जा वाली लड़कियों की रक्षा करेगा.

यूपी में बीजेपी लव जिहाद और घर वापसी जैसे मुद्दों पर रणनीति भी बना रही है. बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ कह भी चुके हैं कि चुनावों में कैराना से हिन्दुओं का पलायन और लव जिहाद मुख्य मुद्दा होगा.

Share With:
Rate This Article