आजम खान ने मोदी पर किया कमेंट, कहा- सबसे बड़ा रावण तो दिल्‍ली में रहता है

लखनऊ

देश में पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों के लिए प्रक्रिया जारी है. गोवा और पंजाब में वोटिंग हो गई है और अब सबकी निगाहें उत्तर प्रदेश की ओर हैं. चुनावी तारीख नजदीक आ रही है और नेताओं की चुनावी रैलियां और तीखे हमले बढ़ते जा रहे हैं.

नेता एक दूसरे पर हमले करने का कोई भी मौका नहीं गंवा रहे हैं. शनिवार को मेरठ में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने समाजवादी पार्टी, कांग्रेस और मायावती पर तीखा हमला किया था. वहीं, इसके जवाब में समाजवादी पार्टी नेता और उत्तर प्रदेश में मंत्री आजम खान ने भी खूब कड़ा प्रहार किया है. सपा नेता आजम खान ने एक चुनावी सभा में पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि, ”वो 131 करोड़ हिन्‍दुस्‍तानियों का बादशाह है, रावण जलाने लखनऊ जाता है, लेकिन ये भूल जाता है कि सबसे बड़ा रावण लखनऊ में नहीं दिल्ली में रहता है.” आजम ने पीएम मोदी के कपड़ों को लेकर भी बयान दिया. इतना ही नहीं आजम खान ने यह भी सवाल उठाया है कि एक चाय बेचने वाले के पास कहां से आए महंगे कपड़े आए…

आजम खान ने आरोप लगाया कि मोदी जी ने दो साल में 80 करोड़ रुपये के कपड़े बनवाए हैं. इसका मतलब आने वाले 5 साल में 200 करोड़ के कपड़े बनवाए जाएंगे.

उन्‍होंने सवाल किया कि जब पीएम चाय बेचते थे और मजदूर के बेटे हैं तो इतने मंहगे कपड़े किसने दिए? यह जवाब मुझे ही नहीं देश को भी देना होगा.” आजम खान ने कहा कि देश के बादशाह कहते हैं कि मैं तो फकीर हूं झोला लेकर चला जाऊंगा, लेकिन हम कहते हैं कि वो झोला जिसमें अंबानी, अडानी और विजय माल्या हैं, वो झोला हम नहीं ले जाने देंगे.”
आजम खान ने पीएम नरेंद्र मोदी पर आगे तीखा प्रहार करते हुए कहा कि जो पत्नी को उसका हक नहीं दे सका, मां को उसका दर्जा नहीं दे सका, वो बेटियों को क्‍या देगा.

यूपी के मंत्री आजम खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तानी दौरे पर प्रश्न किया. आजम खान ने कहा कि चुपचाप देश के बादशाह पाकिस्तान चले गए और नवाज शरीफ की मां के लिए कश्मीरी शॉल लेकर गए. उनके लिए शॉल ले गए जो भारत की सीमा पर तैनात जवानों के सर काटकर ले गए थे. इतना कुछ होने के बाद भी बादशाह खामोश रहे. ये कैसा याराना है?

Share With:
Rate This Article