शॉकिंग, कंगना ने ऋतिक को लेकर किए और खुलासे

मुंबई

कंगना रनोट ने एक बार फिर ऋतिक कॉन्ट्रोवर्सी में अपनी साइड रखी है। हाल ही में कंगना ने एक लीडिंग मैग्जीन को इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने फिर से ऋतिक पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने इंडस्ट्री के सभी लोगों के सामने जाकर अपना पक्ष रखा और मेरी बुराई की है।

कंगना ने ऋतिक पर लगाए करियर खराब करने के आरोप
कंगना ने इंटरव्यू में बताया, “जब ये वाकिया हुआ था तब वो(ऋतिक) इंडस्ट्री के सभी लोगों के पास जा जाकर अपना दुख हो रहे थे। सभी से मेरी करियर खराब करने को कर रहे थे। लेकिन लोग मुझे फोन करके कह रहे थे कि वो हमने मिला और हमें प्रूफ भी दिखाए..। क्या आप हमने मिलना चाहती हैं? क्योंकि हम इस कहानी में आपकी साइड भी जानना चाहते हैं। लेकिन मैंने सबसे यही कहा ये सब आपके मतलब की बातें नहीं हैं।”

कंगना को मिली थी धमकी
कंगना ने आगे अपने इंटरव्यू में कहा, “उन्होंने मुझे खुलेआम धमकी दी थी। कह रहे थे कि वो कुछ स्टेटमेंट्स रिवील करेंगे। सबकुछ सामने लाएंगे। यहां तक कि कह रहे थे कि एक्सपोज करेंगे, तब सब शॉक्ड हो जाएंगे.. ऐसी कई बातें उन्होंने कहीं। पर ऐसा कुछ नहीं था मुझे पता था वो सब एक गेम प्लान का हिस्सा है। मुझे पता नहीं वो क्या सामने लाएंगे लेकिन ऐसा कुछ नहीं था। वो सब सिर्फ धमकियां थीं।”

दोनों के बीच विवाद क्यों?
– एक इंटरव्यू के दौरान कंगना से पूछा गया था कि क्या उन्हें ऋतिक ने ‘आशिकी 3’ से बाहर कराया। बता दें कि पहले इस फिल्म में कंगना और ऋतिक को लेने की बात चल रही थी। लेकिन किसी वजह से ऐसा नहीं हो पाया।
– जवाब में कंगना ने कहा था, “हां, मैंने भी ऐसी बातें सुनी हैं। मुझे नहीं पता कि ‘सिली एक्स पार्टनर्स’ पब्लिसिटी पाने के लिए ऐसी हरकतें क्यों करते हैं। मेरे लिए वो चैप्टर खत्म हो चुका है और मैं पुरानी बात नहीं दोहराना चाहती।”
– इसके बाद ऋतिक ने ट्वीट कर कहा था कि इस एक्ट्रेस की बजाय उनका पोप से अफेयर होने के चांसेस ज्यादा हैं। इसी के बाद से दोनों के बीच विवाद है।
– ऋतिक ने कंगना के इसी बयान को लेकर नोटिस भेजा था। ऋतिक ने हैकिंग और कंगना के खिलाफ 40 सबूत सौंपे थे। इसमें ज्यादातर ईमेल हैं।
– ऋतिक और कंगना, दोनों यह दावा करते रहे कि उनके ईमेल अकाउंट हैक हुए थे।
– ऋतिक की तरफ से सबूत के तौर पर ईमेल सौंपे जाने पर कंगना ने कहा था कि वे किसी भी हद तक जा सकते हैं। जबकि ऋतिक सीधे तौर पर कंगना का नाम लेने से बचते रहे हैं।
– नवंबर महीने में मुंबई पुलिस ने इस केस को बंद कर दिया है। इसमें न ही कोई जीता न कोई हारा है।

Share With:
Rate This Article