तमिलनाडु की नई CM होंगी शशिकला, AIADMK विधायक दल की नेता चुनी गईं

चेन्नई

शशिकला नटराजन तमिलानाडु की नई सीएम होंगी. रविवार को AIADMK विधायक दल की मीटिंग में उन्हें नेता चुना गया. बता दें कि रविवार को ही जयललिता की डेथ को दो महीने पूरे हुए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पन्नीरसेल्वम ने सीएम पोस्ट से इस्तीफा दे दिया है. विधायक दल की मीटिंग में पन्नीरसेल्वम ने ही शशिकला का नाम प्रपोज किया.

जयललिता की तरह दिखने वाली उनकी भतीजी दीपा जयकुमार ने राजनीति में अपने बुआ के नक्शेकदम पर चलने का फैसला किया है. एक कॉन्फ्रेंस में दीपा ने कहा था, “मैं 24 फरवरी को बुआ के जन्मदिन पर अपने पॉलिटिकल रोडमैप का एलान करूंगी. मैं उनकी जगह किसी और को बर्दाश्त नहीं कर सकती.

चीजें अब बिगड़ रही हैं, पार्टी कैडर्स की राय को नजरअंदाज किया जा रहा है.” “मुझे लेकर चल रही अफवाहें बदनाम करने की कोशिश है, लोग सच्चाई नहीं जानते. शशिकला के परिवार ने झूठे दावे किए हैं कि बुआ उनकी सलाह लेकर काम करती थीं.”

दीपा जयललिता के बड़े भाई जयकुमार की बेटी हैं. जयकुमार का भी निधन हो चुका है. AIADMK प्रमुख शशिकला के पति नटराजन ने कहा था, “एमजीआर के निधन के बाद जया को प्रोटेक्ट करने में मेरी फैमिली का अहम रोल था.”

“शशिकला ने 30 साल तक जयललिता को प्रोटेक्ट किया, जब उन्हें एमजीआर की बॉडी को देखने की इजाजत नहीं दी गई तो हम उन्हें लेकर फ्यूनरल में गए.” “जब जयललिता को एमजीआर के फ्यूनरल व्हीकल के पास से हटा दिया गया तो मेरी फैमिली उनके सपोर्ट में आगे आई और पूरी लाइफ उनके साथ रही.”

“ब्राह्मण जयललिता को सीएम बनाने के विरोध में थे, सिर्फ हम ही उनके साथ थे. अब अगर मेरी फैमिली राजनीति में है तो इसमें कुछ भी अनैतिक नहीं है.”

Share With:
Rate This Article