UP विधानसभा चुनाव 2017: मेरठ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले- ये चुनाव ‘SCAM’ के खिलाफ भाजपा की लड़ाई है

मेरठ

यूपी में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मेरठ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक रैली को संबोधित किया. रैली में पीएम मोदी ने कहा कि यहां के लोगों को रोजगार के लिए अपना घर छोड़कर जाना पड़ता है.

उन्होंने कहा कि यूपी के लोगों ने मुझे प्रधानमंत्री बनाया. उन्होंने कहा कि पिछले ढाई साल में बतौर पीएम कोई ऐसा काम नहीं किया जिससे देश का नाम खराब हो. उन्होंने कहा कि अब गुंडा राज से मुक्ति के लिए लड़ाई जरूरी है.

उन्होंने कहा कि यूपी के लिए मुझे बहुत कुछ करना है. उन्होंने कहा कि मैं जितना भी अच्छा करना चाहूं, लेकिन अगर यहां रुकावट करने वाली सरकार बैठी रहीं तो लखनऊ में लाभ अटक जाएगा. जिन लोगों ने अभी तक यूपी का भला नहीं होने दिया, वहां फिर अटक जाएगा.

पीएम मोदी ने कहा कि यहां पर कानून व्यवस्था पूरी तरह खराब है. यहां पर गुंडागर्दी राजनीतिक आश्रय से पली है. यहां से गुंडागर्दी समाप्त करना है. यहां पर लोगों को सुरक्षा नहीं है. घर ने निकलने के बाद वापसी पर संशय रहता है. ऐसी सरकार को हटाना है.

पीएम मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि कुछ दिन पहले तक कांग्रेस को राज्य सरकार से बड़ी दिक्कतें थी लेकिन अब सब बदल गया है. उन्होंने कहा कि राजनीति में गठबंधन बहुत देखें हैं. लेकिन जब पिछले कुछ दशकों से जो दल एक दूसरों को कोसने का कोई मौका नहीं छोड़ते थे अब वे एक दूसरे के गले लग गए हैं.

उन्होंने कहा कि जो खुद के बचा नहीं सकते वे उत्तर प्रदेश  को क्या बचाएंगे. उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि जब देश ने ही नकार दिया है, तब यूपी में कैसे बचेंगे. इनका यूपी के भाग्य से कोई लेना देना नही हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि ये चुनाव स्कैम के खिलाफ भाजपा की लड़ाई है. घोटालों से लड़ाई है. स्कैम (SCAM) समाजवादी, कांग्रेस, अखिलेश और मायावती. उन्होंने कहा कि यूपी तय करे कि आपको स्कैम चाहिए या कमल चाहिए. आपको स्कैम चाहिए या यूपी का विकास चाहिए. आपको स्कैम चाहिए या रोजगार…

पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा की लड़ाई इस स्कैम के खिलाफ है. उन्होंने कहा कि जब राज्य को स्कैम से मुक्ति नहीं मिलेगी तब तक राज्य में सुख चैन के दिन नहीं आएंगे. उन्होंने कहा कि दिल्ली से मैं यूपी की कितनी भी मदद करना चाहूं, लेकिन अगर राज्य सरकार का इरादा नहीं होगा तो कुछ नहीं होगा.

Share With:
Rate This Article