प्रियंका के साथ काम करना चाहते हैं ‘खिलाड़ी’ कुमार

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म ‘जॉली एलएलबी-2’ लेकर सुर्खियों में हैं। इसी के साथ अक्षय का एक इंटरव्यू भी उन्हें लाइमलाइट में ला रहा है। दरअसल हाल ही में अक्षय ‘आपकी अदालत’ में पहुंचे थे जहां उन्होंने अपने और प्रियंका के बिगड़े रिश्ते को लेकर बात की है।

अक्षय ने किया झगड़े की खबरों से इंकार
कुछ टाइम पहले अक्षय और प्रियंका के बिगड़े रिश्तों को लेकर खबरें आई थीं जिसके बाद अक्षय ने कभी प्रियंका के साथ काम नहीं किया। शो में जब अक्षय से इस बारे में पूछा गया। तो उन्होंने सारी बातों के गलत बताते हुए कहा, “ऐसा कुछ भी नहीं है। मैंने प्रियंका के साथ 5 फिल्मों में काम किया है। ऐसा कुछ नहीं है कि मैं प्रियंका के साथ काम नहीं करना चाहता हूं। यहां तक की रानी मुखर्जी, बल्कि सभी हीरोइन्स के साथ मैंने काम किया है। अगर मुझे मौका मिलता है तो मैं जरूर प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करूंगा।”

फराह और एकता के इश्यू पर ऐसा रहा अक्षय का रिएक्शन
शो में जब एकता कपूर और फराह खान के साथ अक्षय के इश्यू पर सवाल किया गया। तो उन्होंने कहा, “चलिए प्रियंका चोपड़ा, एकता कपूर और फराह खान को फोन लगाते हैं। अगर उनका मेरे साथ कोई इश्यू है तो इस बात का आपको ज्यादा पता चलेगा।”

ये थी अक्षय-प्रियंका की आखिरी फिल्म
अक्षय कुमार और प्रियंका ने ‘एतराज’, ‘अंदाज’, ‘मुझसे शादी करोगी’ जैसी कई फिल्‍मों में साथ काम किया है। दोनों की आखिरी फिल्म 10 साल पहले आई ‘वक्त’ थी। जिसके बाद दोनों ने कभी साथ काम नहीं किया। दरअसल मीडिया में आई खबरों के मुताबिक इसका कारण दोनों का अफेयर माना जाता है। जिसकी खबर ट्विंकल को लगने बाद, अक्षय ने प्रियंका से दूरी बना ली और फिर कभी स्क्रीन शेयर नहीं की।

ये है अक्षय-फराह की तकरार का कारण!
अक्षय ने फराह खान की फिल्‍म ‘तीस मार खान’ में काम किया है लेकिन उसके बाद यह लोग कभी साथ नजर नहीं आए। खबरों के मुताबिक अक्षय ने फराह खान के पति शिरीष कुंदर की फिल्‍म ‘जोकर’ में भी काम किया है और फराह इस फिल्‍म से ही उनसे नाराज हैं क्‍योंकि उनके अनुसार अक्षय ने इस फिल्‍म का अच्‍छे से प्रमोशन नहीं किया था।

Share With:
Rate This Article