टीवी पर शाहरुख खान की वापसी, पढ़ें क्या करेंगे

शाहरुख खान जल्द ही आपको छोटे पर्दे पर नजर आएंगे और इस बार वह किसी शो में फिल्म प्रमोशन के लिए नहीं, बल्क‍ि अपना ही शो लेकर आ रहे हैं. हालांकि शो की लॉन्च डेट अभी तय नहीं हुई लेकिन शाहरुख खान इसकी शूटिंग शुरू कर चुके हैं. बताया जा रहा है कि इस शो का कॉन्सेप्ट एक पॉपुलर वीडियो सीरीज से लिया गया है.

क्या है शाहरुख के शो का कॉन्सेप्ट
जानकारी के मुताबिक, शाहरुख का शो वीडियो सीरीज TEDTalks पर आधारित है जिसमें अलग-अलग क्षेत्रों के लोग जिंदगी से जुड़ी समस्याओं को सामने रखते हैं. वीडियो सीरीज में कई फील्ड्स के लोग बतौर स्पीकर आकर अपना विजन शेयर करते हैं.

जिंदगी से जुड़ा हर मुद्दा उठेगा
TEDTalks के बारे में शाहरुख ने बताया कि वह इस शो के लिए शूटिंग शुरू कर चुके हैं. उनको बताया गया है कि ऐसा कॉन्सेप्ट अभी तक टीवी नहीं आया है और इसलिए प्रोडक्शन टीम इस पर उत्साह के साथ काम कर रही है.

शाहरुख ने शो के बारे में जानकारी देते हुआ बताया कि, यहां समाज में बदलाव लाने वाली हर कहानी को शेयर किया जाएगा. इसमें सेहत, एजुकेशन, महिला सशक्त‍िकरण, गंभीर बीमारियां, पर्यावरण जैसे मुद्दे रहेंगे. हालांकि एक एपिसोड की शूटिंग के बाद टीम पहले इसका रिव्यू करेगी. शाहरुख का कहना है कि गंभीर मुद्दा होने की वजह से इस पर दिल से काम करने की जरूरत है.

TEDTalks को लेकर शाहरुख ने कहा- इस शो को देखने से नॉलेज बढ़ती है और यही वजह है कि मैं इसे इतना पसंद करता हूं. मैं इस शो पर बतौर स्पीकर भी जाना चाहूंगा और इस बात से भी उत्साहित हूं कि भारत में इसके लॉन्च के लिए टीम ने मुझे चुना है.

Share With:
Rate This Article