केरल: एकतरफा प्यार में लड़के ने लड़की के साथ खुद को भी लगाई आग

तिरुवनंतपुरम

केरल के कोट्टायम के एक मेडिकल कालेज में पढ़ने वाली एक छात्रा पर उसके एक साथी ने पेट्रोल डाल कर आग लगा दी. लड़के ने खुद को भी आग के हवाले कर दिया. दोनों की अस्पताल में मौत हो गई. इन दोनों को बचाने के चक्कर में दो और छात्र से घायल हो गए. मामला एक तरफा प्यार का बताया जा रहा है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक महात्मा गांधी यूनिवर्सिटी के स्कूल आफ मेडिकल एजुकेशन (एसएमई) में फीजियोथेरेपी पाठ्यक्रम की चौथे साल की छात्रा कालेज अपने साथियों के साथ कालेज में थी. तभी वहां इसी कालेज का एक पूर्व छात्र आदर्श आया और उसने उक्त छात्रा तथा खुद के ऊपर पेट्रोल डाल कर आग लगा ली. आग लगाने के बाद उसने छात्रा को अपनी बाजुओं में जकड़ लिया. गंभीर रूप से जल चुके दोनों छात्र-छात्राओं को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई. इनको बचाने के प्रयास में दो अन्य छात्र भी जल गए. उनका उपचार चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक, आदर्श उक्त छात्रा को पसंद करता था. घटना वाले दिन वह उससे मिलने लड़की की कक्षा में गया, लेकिन लड़की ने बात करने से इंकार कर दिया. कक्षा समाप्त होने बाद जब लड़की कक्षा से बाहर आई तो आदर्श ने लड़की पर पेट्रोल डाल दिया. लड़की ने भागने की कोशिश की, लेकिन लड़के ने उसे जकड़ कर आग लगा ली.

Share With:
Rate This Article