एक्सिडेंट के बाद सड़क पर मदद मांगता रहा किशोर, लोग लेते रहे तस्वीरें

बेंगलुरु

कोप्पल इलाके में सड़क हादसे में घायल 18 वर्ष का अनवर अली तड़पता रहा, लोगों से मदद की गुहार लगाता रहा. लेकिन मौके पर मौजूद लोगों को उस शख्स की चीख सुनाई नहीं दी. मौत के मुहाने पर खड़े अनवर अली की लोग अलग-अलग एंगल से तस्वीरें लेने में व्यस्त रहे. मदद न मिलने की वजह से अनवर की मौत हो गई.

पुलिस के मुताबिक, अनवर साइकिल से अपने दफ्तर जा रहा था. वहीं, रास्ते में कर्नाटक राज्य परिवहन निगम की बस से उसे टक्कर मार दी और अनवर बुरी तरह से घायल हो गया.

अनवर के भाई रियाज ने बताया कि वो सड़क पर खून से लथपथ पड़ा हुआ था, लेकिन लोग उसे मदद पहुंचाने की जगह तस्वीरें बनाने में व्यस्त रहे. घटनास्थल पर मौजूद एक शख्स का कहना है कि पीड़ित शख्स के शरीर से बड़ी मात्रा में खून बह रहा था, लोगों को ये समझ में नहीं आ रहा था कि किस तरह से उसकी मदद की जाए.

इलाके के लोगों का कहना है कि जिस जगह पर हादसा हुआ वहां पहले भी कई हादसे हो चुके हैं. प्रशासनिक अधिकारियों को कई बार जानकारी दी गई लेकिन आज तक किसी तरह की कार्यवाही नहीं हुई.

गौरतलब है कि कर्नाटक सरकार ने नियम बना रखा है कि अगर कोई शख्स सड़क हादसे में घायल किसी पीड़ित की मदद करता है तो उसे परेशान नहीं किया जाएगा.

Share With:
Rate This Article