अपने 4 साल के बेटे अबराम के साथ स्वर्ण मंदिर पहुंचे शाहरुख खान

अमृतसर
पिछले कुछ दिनों से शाहरुख खान के साथ ही उनके छोटे बेटे अबराम भी काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. मंगलवार को शाहरुख खान अपने 4 साल के बेटे अबराम को लेकर अमृतसर के श्री दरबार साहिब पहुंचे और उन्‍होंने वहां मत्‍था टेका.

हाल ही में शाहरुख खान की फिल्‍म ‘रईस’ ने 6 दिनों में करीब 98 करोड़ का बिजनेस किया है. शाहरुख खान ने मंगलवार रात अपने बेटे अबराम के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया है. इसमें शाहरुख अपने बेटे के साथ अमृतसर के स्‍वर्णमंदिर में नजर आ रहे हैं. शाहरुख यहां अकेले नहीं गए थे, उनकी फिल्‍म ‘रईस’ के प्रोड्यूसर रितेश सधवानी भी इस मौके पर उनके साथ थे.

इस फोटो में शाहरुख और उनके बेटे ने पूजा करने के लिए सिर पर साफा बांध रखा है. जानकारी के अनुसार गुरुद्वारे में भारी संख्य में लोग मौजूद थे. शाहरुख के वहां पहुंचने से लोगों में उनसे मिलने की होड़ लग गई और धाका-मुक्की जैसी स्थिति बन गई.

शाहरुख खान अपनी फिल्म के प्रमोशन को लेकर इससे पहले मुंबई से दिल्ली तक की रेल यात्रा भी कर चुके हैं. शाहरुख ने यह फोटो पोस्‍ट करते हुए लिखा, ‘श्री दरबार साहिब पर. शांति, प्‍यार और काफी अच्‍छा महसूस कर रहे हैं. धन्‍यवाद अमृतसर’.

Share With:
Rate This Article