पढ़ें, सौरव गांगुली ने कोहली को क्या सुझाव दिया

भारतीय कप्तान विराट कोहली पहली टी-20 सीरीज़ में कप्तानी कर रहे हैं। लेकिन टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली कोहली की इस कप्तानी से खुश नहीं हैं। इसके पीछे की वजह है महेंद्र सिंह धौनी। जी हां, आप सोच रहे होंगे कि कोहली ने ऐसा क्या कर दिया जो दादा उनसे खुश नहीं हैं और इसमें धौनी का क्या रोल है। तो चलिए बताते हैं कि सौरव की विराट से नाराजगी की क्या वजह है।

कोहली से इसलिए नाराज़ है गांगुली

पहले दोनों टी-20 मुकाबलों में भारत की लचर बल्लेबाज़ी ने विराट कोहली के माथे पर चिंता की लकीरें खींच दी है। भारत की ओर से के एल राहुल एकलौते ऐसे बल्लेबाज़ हैं जिन्होंने इस सीरीज़ में अर्धशतक जमाया हो। टीम इंडिया की इसी बल्लेबाज़ी की वजह से सौरव गांगुली खफा हैं। उनका कहना है कि भारतीय टीम की इस खराब बल्लेबाज़ी के पीछे बल्लेबाज़ी क्रम में गड़बड़ी होना है।

सौरव गांगुली का कहना है कि ‘भारतीय टीम को अपने बल्लेबाज़ी क्रम में बदलाव करना होगा। बैंगलुरु में होना वाला मैच निर्णायक है और मुझे लगता है कि मनीष पांडे को नंबर तीन पर बल्लेबाज़ी करनी चाहिए और रैना नंबर 6 पर बल्लेबाज़ी के लिए आ सकते हैं’। इसके साथ ही एक अंग्रेजी चैनल पर सौरव ने कहा कि ‘टी-20 मुकाबलों में धौनी को ऊपर बल्लेबाज़ी के लिए भेजना चाहिए ताकि वो खुलकर खेल सकें। लेकिन टीम मैनेजमेंट ना जाने किस चीज़ का इंतज़ार कर रहा है’।

Share With:
Rate This Article