‘रईस’ बनी इस साल की पहली 100 करोड़ कमानी वाली फिल्म

गणतंत्र दिवस के बड़े वीकेंड का फायदा उठाते हुए रिलीज की गई शाहरुख खान की फिल्‍म ‘रईस’ ने आखिरकार 100 करोड़ के क्‍लब में कदम रख दिया है. 7 दिनों की कमाई के बाद यह फिल्‍म 100 करोड़ से ऊपर की कमाई करने वाली फिल्‍म बन गई है और इस क्‍लब में शामिल होने वाली यह फिल्‍म इस साल की पहली फिल्‍म है. गुजरात की पृष्‍ठभूमि पर बनी इस फिल्‍म में शाहरुख खान की मेहनत साफ दिख रही है और शाहरुख को इसके लिए काफी तारीफ मिल रही है. बॉक्‍स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार मंगलवार को इस फिल्‍म ने 5.25 करोड़ का बिजनेस किया और इसके बाद 7 दिनों में इस फिल्‍म का कुल बिजनेस 103.50 करोड़ हो गया है. शाहरुख की ‘रईस’ को बॉक्‍स ऑफिसर पर ऋतिक रोशन की काबिल टक्‍कर देने उतरी. हालांकि काबिल अभी भी इस रेस में काफी पीछे चल रही है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक बुधवार तक यह फिल्‍म 110 करोड़ का बिजनेस कर सकती है और इसके साथ ही इस फिल्‍म के कलेक्‍शन में गिरावट आनी शुरू होगी. हालां‍कि 9 दिनों के इस हफ्ते में इसका बिजनेस 112 करोड़ पहुंचने की उम्‍मीद थी लेकिन दूसरे हफ्ते का कलेक्‍शन उतना अच्‍छा साबित नहीं हुआ है. 25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म ने बुधवार को 20.25 करोड़, दूसरे दिन 26.25 करोड़, शुक्रवार को 13 करोड़, शनिवार को 15.50 करोड़ और रविवार को इस फिल्‍म ने 17.25 करोड़ की कमाई की थी.

'रईस' से 'काबिल' की टक्‍कर पर बोले रितिक, मेरे हाथों में कुछ नहीं
वहीं दूसरी तरफ इसी के साथ रिलीज हुई ऋतिक रोशन की फिल्‍म ‘काबिल’ इस रेस में काफी पीछे चल रही है. बॉक्‍स ऑफिसर इंडिया डॉट कॉम के अनुसार अभी तक काबिल का कुल बिजनेस 61.50 करोड़ का हुआ है.

Share With:
Rate This Article