परिवार में सब ठीक, फिर बनेगी भैया की सरकार: अपर्णा यादव

लखनऊ

मुलायम सिंह यादव की बहू और कैंट विधानसभा सीट से सपा उम्मीदवार अपर्णा यादव खुलकर बोलीं. सोमवार को पति प्रतीक यादव और बेटी प्रथमा संग वो नामांकन करने पहुंची. अपर्णा ने कहा कि परिवार में सब ठीक है.

दूसरी बार भी भैया की सरकार बनेगी. परिवार में न तो किसी तरह का बिखराव है न कोई और बात. हम सब एक हैं. उन्होंने कहा कि नामांकन करने से पहले मेरी नेतीजी से फोन पर बात हुई है. उनका आशीर्वाद मिलने के बाद ही मैं नामांकन करने आई हूं. अपर्णा ने दावा किया इस बार भी 100 फीसदी सपा सरकार बनेगी. गठबंधन होने से हम 300 से ज्यादा सीटें जीतने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि नेताजी न सिर्फ हमारे साथ हैं बल्कि वो मेरे लिए चुनाव प्रचार भी करेंगे.

अपर्णा के पति और मुलायम सिंह यादव के बेटे प्रतीक यादव ने कहा कि जो लोग उनकी महंगी गाड़ियों को लेकर तरह-तरह के आरोप लगाते हैं, वे चाहें तो मेरे दफ्तर आकर बैलेंसशीट देख सकते हैं. उन्होंने कहा कि मैं एक बिजनेसमैन हूं और ऐसी ही कई महंगी गाड़ियां और खरीद सकता हूं.

अपर्णा ने कहा कि वो लखनऊ कैंट विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने जा रही हूं. इससे पहले ही उन्होंने इस इलाके में 20 से ज्यादा सड़के बनवाई हैं. और भी विकास कार्य किए हैं. उन्होंने कहा कि कैंट उनका घर है. चुनाव जीतने के बाद यहां और भी विकास कार्य करवाने हैं. वहीं पति प्रतीक यादव ने कहा कि वो अपर्णा को चुनाव में हर तरह से सपोर्ट करेंगे.

Share With:
Rate This Article