J&K: शोपियां में आतंकी ठिकाने पर छापेमारी, भारी मात्रा में हथियार बरामद

श्रीनगर

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में सोमवार को आतंकियों के संदिग्ध ठिकाने पर सुरक्षबलों ने छापेमारी की है. इस छापेमारी के दौरान मिले हथियार और गोला बारूद को जब्त कर लिया गया है.

इससे पहले भी जम्मू कश्मीर में आतंकियों के संदिग्ध ठिकाने पर किश्तवाड़, बारामूला, मेंढर आदि जगहों पर सुरक्षाबलों द्वारा छापेमारी की गयी है.

बताया जा रहा है कि सेना ने एक बड़ी आतंकी साजिश को नाकाम किया है. जानकारी के मुताबिक, दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में सेना की राष्ट्रीय राइफल्स रेजीमेंट और जम्मू कश्मीर पुलिस की एसओजी द्वारा चलाए गए एक संयुक्त ऑपरेशन में एक बड़े आतंकी ठिकाने को तबाह किया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक शोपियां के त्रेंज इलाके में सेना को आतंकी ठिकाना बना होने की सूचनाएं मिली थी. इसके बाद सेना की 44 राष्ट्रीय राइफल्स और एसओजी द्वारा संयुक्त रूप से गहन तलाशी अभियान चलाया गया.

इस सर्च ऑपरेशन के दौरान सेना के जवानों को एक आतंकी ठिकाने का पता चला. इसके बाद सेना द्वारा इस ठिकाने को तबाह करते हुए भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए है. सेना नें इस आतंकी ठिकाने से 1 SLR राइफल, चाइनीज ग्रेनेड समेत कई अन्य हथियार और सामान बरामद किए हैं.

Share With:
Rate This Article