भारतीय अंडर-19 क्रिकेट टीम के ट्रेनर की मौत, होटल में मिला शव

मुंबई

अंडर-19 भारतीय क्रिकेट टीम के फिटनेस ट्रेनर राजेश सावंत रविवार सुबह मुंबई के एक निजी होटल में मृत पाए गए. पुलिस ने बताया कि यह घटना तब सामने आयी जब 40 वर्षीय सावंत आज सुबह प्रशिक्षण सत्र के लिए नहीं आए जिसके बाद टीम के अन्य सदस्य उनके कमरे में गए.

पुलिस ने बताया, ‘जब दरवाजे को बार-बार खटखटाने के बाद उसने कोई प्रतिक्रिया नहीं दिया, जिसके बाद उस कमरे को खोला गया और उन लोगों ने उनको बेहोश पाया.’

मरीन ड्राइव पुलिस को इसकी सूचना दी गई और सावंत को तुरंत बॉम्बे हास्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उसको अस्पताल लाने से पहले ही मृत हो चुका घोषित कर दिया गया. उन्होंने कहा कि ऐसा संदेह जताया जा रहा है कि उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई हो.

पुलिस उपायुक्त मनोज कुमार शर्मा ने कहा है कि पोस्टमार्टम के बाद ही उनकी मौत के असली कारण का पता लग पाएगा. भारतीय टीम वानखेड़े स्टेडियम में इंगलैंड अंडर-19 टीम के खिलाफ पांच एकदिवसीय मैच और दो चार दिवसीय मैच खेलेगी. यह श्रृंखला कल से शुरू होगी.

बहरहाल, भारतीय अंडर-19 टीम ने संवाददाता सम्मेलन को रद्द कर दिया गया है, जिसे टीम के कोच राहुल द्रविड़ द्वारा संबोधित किया जाना था.

Share With:
Rate This Article