बीजेपी नेता का बेतुका बयान, कहा- प्रियंका से कहीं ज्यादा सुंदर हैं स्मृति ईरानी

दिल्ली

खूबसूरती को लेकर कमेंट करने वाले बीजेपी नेता विनय कटियार को प्रियंका गांधी ने जवाब दिया है. कटियार ने प्रियंका गांधी के बारे में कहा था कि वे ज्यादा सुंदर नहीं हैं उनसे सुंदर तो स्मृति हैं जो जहां जाती हैं, वहां भीड़ इकट्ठी हो जाती है. इस पर प्रियंका ने पलटवार करते हुए कहा- ये बयान आधी आबादी को लेकर बीजेपी की मानसिकता को दर्शाता है.

प्रियंका गांधी ने कहा कि बीजेपी सही कहती है. उनके पास ‘ज्यादा सुंदर’ उम्मीदवार हैं. अगर वो मेरी उन मजबूत, बहादुर और सुंदर साथियों, जिन्होंने बड़ी मुश्किलों को पार कर ये मुकाम पाया है, उनमें सिर्फ यही देखते हैं तो मुझे इसपर हंसी आती है. उन्होंने देश की आधी आबादी को लेकर बीजेपी की मानसिकता को उजागर कर दिया है.

प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश में पहली बार अमेठी-रायबरेली से बाहर प्रचार करने जा रही हैं. कांग्रेस ने उन्हें अपना स्टार कैम्पेनर बनाया है. अभी उन्होंने प्रचार शुरू नहीं किया है पर उनके खिलाफ बयानबाजी शुरू हो गई है.

इस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा, ‘विनय कटियार जैसे लोग बनते राम के पुजारी हैं, लेकिन भाषा रावण की बोलते हैं. ऐसे लोगों को पागलखाने भेजना चाहिए.’

Share With:
Rate This Article