सिल्वर सिक्रीन पर रिलीज हुई रईस और काबिल, कौन करेगा बॉक्स ऑफिस पर राज

शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ और ऋतिक रोशन की फिल्म ‘काबिल’ आज रिलीज हो गई है. दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स-ऑफिस पर अपनी दस्तक दे दी है.

शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ और ऋतिक रोशन की ‘काबिल’ के टिकटों की पहले से ही एडवांस बुकिंग शुरू थी. रिपोर्ट के अनुसार दोनों ही फिल्में एडवांस बुकिंग के मामले में टक्कर देती नजर आईं हैं. अब इन दोनों ही फिल्मों में से कौन-सी फिल्म बॉक्स-आफिस पर अपना कमाल दिखा पाती है.इस बात का पता तो कुछ हद तक बुधवार शाम तक ही चल जाऐगा.

फिलहाल दोनों फिल्मों के पास कमाई के लिए 26 जनवरी के बाद सीधे शनिवार और रविवार का दिन है. खासतौर पर 26 जनवरी दोनों फिल्मों की कमाई के लिए अच्छा मौका हो सकता है.

फिल्मों की बात करें तो फिल्म ‘रईस’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी इंस्पेक्टर जयदीप मजूमदार की भूमिका निभा रहे हैं जो फिल्म में शाहरुख खान के किरदार ‘रईस’ को गिरफ्तार करना चाहता है. फिल्म में माहिरा खान शाहरुख की गर्ल फ्रेंड बनी हैं, यह माहिरा की पहली बॉलीवुड फिल्म है.

वहीं ऋतिक रोशन की फिल्म ‘काबिल’ ड्रामा थ्रिलर फिल्म है. इसके निर्देशक संजय गुप्ता और प्रोड्यूसर राकेश रोशन हैं. फिल्म में ऋतिक रोशन और यामी गौतम लीड रोल में हैं. इस फिल्म में ऋतिक रोशन और यामी गौतम दोनों ही नेत्रहीन किरदार निभा रहे हैं. इसके अलावा फिल्म में एक्टर रोनित रॉय और रोहित रॉय विलेन के किरदार में नजर आ रहे हैं.

अब देखना यह है कि शाहरुख खान के ‘रईस’ की कहानी दर्शकों को ज्यादा पसंद आती है या फिर ऋतिक की ‘काबिल’ की कहानी बॉक्स-ऑफिस पर अपनी काबिलियत दिखा पाती है.

Share With:
Rate This Article