10 साल की मासूम के साथ दरिंदगी, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

औद्योगिक नगरी कालाअंब में हिमाचल की सीमा से सटे हरियाणा क्षेत्र में 10 साल की मासूम बच्ची के साथ दुराचार का मामला सामने आया है। पीड़ित बच्ची का गंभीर अवस्था में चंडीगढ़ के एक मेडिकल कॉलेज में उपचार चल रहा है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार है।

उधर, मामला संज्ञान में आने के बाद हरियाणा पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। मामले को महिला थाना अंबाला में दर्ज किया गया है। मामला रविवार देर शाम का है। जानकारी के अनुसार औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब में यह वारदात हुई।

महिला पुलिस थाना से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार शाम को वह पानी लेने के लिए घर से बाहर गई थी। इस दौरान किसी अज्ञात युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद जब बच्ची घर पहुंची तो परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित बच्ची को इलाज के लिए नारायणगढ़ अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे चंडीगढ़ रेफर कर दिया। महिला थाना प्रभारी मेवा देवी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि फिलहाल आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है।

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए महिला पुलिस कर्मियों सहित पुलिस की अन्य टीमों का गठन कर दिया है। जल्द ही पुलिस आरोपी को हिरासत में लेगी।

Share With:
Rate This Article