सोशल मीडिया पर गर्लफ्रेंड की अश्लील फोटोज अपलोड करने के आरोप में बांग्लादेशी क्रिकेटर गिरफ्तार

ढाका

बांग्लादेश क्रिकेट टीम का एक और खिलाड़ी अनचाही वजहों से सुर्खियों में है. बांग्लादेशी क्रिकेटर अराफात सनी अपनी गर्लफ्रेंड की अश्लील तस्वीरें लीक करने की वजह से जेल में पहुंच गए हैं.

आपको बता दें कि अराफात से पहले तेज गेंदबाज रूबल हुसैन 2015 में बलात्कार के मामले में फंस गए थे. इनके अलावा कुछ समय पहले बांग्लादेशी तेज गेंदबाज शहादत हुसैन को घरेलू सहायक से हिंसा के आरोपों में गिरफ्तार किया गया था. इस मामले में 30 साल के खिलाड़ी हुसैन और उनकी बीवी को दो महीने जेल में गुजारने पड़े थे.

अब बाएं हाथ के स्पिनर अराफात सनी की हरकतों से बांग्लादेश की क्रिकेट टीम को शर्मिंदा होना पड़ा है. 30 साल के अराफात सनी को अपनी गर्लफ्रेंड की आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. ढाका पुलिस ने रविवार को ढाका में सनी के घर पर छापा मारा. सनी की गर्लफ्रेंड ने करीब दो सप्ताह पहले उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की थी.

जानकारी के मुताबिक सनी की गर्लफ्रेंड ने पुलिस में शिकायत की कि सनी ने उनके नाम से नकली फेसबुक अकाउंट खोला और उस पर उनकी निजी तस्वीरें अपलोड कर दीं. ये तस्वीरें उनकी नजर में आपत्तिजनक और अपमानजनक थीं.

स्थानीय पुलिस प्रमुख जमालुद्दीन मीर का कहना था कि सनी को गिरफ्तार कर अदालत के सामने पेश किया गया है. पुलिस अदालत से सनी की पांच दिन की हिरासत में भेज दिया है ताकि उससे जरूरी पूछताछ की जा सके.

आपको बता दें कि बांग्लादेश में इंटरनेट के इस्तेमाल को लेकर बेहद सख्त कानून हैं. अगर सनी पर लगा आरोप साबित हो जाता है तो उन्हें 14 साल की जेल और 1 करोड़ टका यानी करीब 86 लाख रुपये जुर्माने के तौर पर भरने पड़ सकते हैं.

इस मामले पर बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अधिकारी निजामुद्दीन चौधरी ने कहा, ‘यह एक निजी मामला लगता है. हम इस पर अभी कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते। हम हालात पर नजर बनाए हुए हैं.’

Share With:
Rate This Article