दिल्ली में फिर दिखा रफ्तार का कहर, BMW की टक्कर से कार ड्राइवर की मौत

दिल्ली

दिल्ली में सड़कों पर होने वाले हादसों को रोकने के लिए बेशक सरकार ने नियम बदल दिए हों, लेकिन तेज रफ्तार का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है. सोमवार को एक बार फिर राजधानी दिल्ली में रफ्तार का कहर देखने को मिला है. ताजा मामला दिल्ली दिल्ली के मुनीरका इलाके का है। यहां एक भयानक सड़क हादसे में एक शख्स की मौत हो गई.

रविवार देर रात क़रीब सवा 11 बजे दिल्ली के आइआइटी के पास मिनोलत फ़्लाइओवर के नीचे एक तेज़ रफ़्तार बीएमडब्ल्यू कार ने एक वैगनआर टैक्सी को टक्कर मार दी, जिसमें वैगनआर चालक की मौके पर ही मौत हो गई।. जान गंवाने वाले शख्स का नाम नज़रूल इस्लाम था और वह पश्चिम बंगाल का रहने वाला था.

चश्मदीदों के मुताबिक़, दोनों गाड़िया कालकाजी से वसंत विहार की तरफ जा रही थीं. आइआइटी फ्लाईओवर के पास बीएमडब्ल्यू कार अनियंत्रित हो कर वैगनआर से जा टकराई।. टक्कर इतनी ज़बरदस्त थी कि वैगनआर हवा में उछलती हुई दूर जा गिरी.

गंभीर चोट आने की वजह से ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. वहीँ दूसरी तरफ हादसे के बाद बीएमडब्ल्यू चालक मौके से फरार है. पुलिस ने कार को क़ब्ज़े में लिया है. शुरुआती तफ्तीश में पुलिस तेज़ रफ़्तार को हादसे की वजह मान रही है.

Share With:
Rate This Article