दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड..पर ठुमके लगाते दिखे पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ एक पब में नाचते हुए दिखे हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से चर्चा में आ रहा है. इस वीडियो में मुशर्रफ बॉलीवुड के गाने ‘दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड छोड़-छाड़ के…’ पर डांस कर रहे हैं.

पाकिस्तान के जाने-माने जर्नलिस्ट हामिद मीर ने शनिवार देर रात ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में मुशर्रफ किसी पब या नाइट क्लब में नजर आ रहे हैं. बॉलीवुड गाने पर वह लोगों के साथ जमकर थिरक रहे हैं.

पाकिस्तानी जर्नलिस्ट ने यह भी सवाल उठाया कि अदालती कार्यवाही के दौरान कई बार बीमारी और दर्द का बहाना बनाने वाले परवेज मुशर्रफ का दर्द अब कहां गया? पिछले साल परवेज मुशर्रफ का एक और वीडिया सामने आया था जिसमें वे अपनी पत्नी के साथ डांस करते हुए देखे गए थे.

इस वीडियो में परवेज अपनी पत्नी सेहबा के साथ डांस कर रहे हैं. बताया गया था कि वह वीडियो मुशर्रफ के किसी रिश्तेदार के शादी के दौरान बना था. मुशर्रफ के खिलाफ बलोच नेता नवाब अकबर बुग्ती की हत्या का केस दर्ज है. बुग्ती के बेटे नवाबजादा जमील अकबर बुग्ती ने मुशर्रफ, पूर्व पीएम शौकत अजीज समेत बड़े पदों पर बैठे कई अफसरों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था.

लाल मस्जिद के इमाम गाजी अब्दुल रशीद की हत्या के मामले में भी मुशर्रफ पर आरोप लगे हैं. पिछले साल मुशर्रफ की आठ पेज की मेडिकल रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें बताया गया था कि मुशर्रफ पीठ दर्द, न्यूरोलॉजिकल और दिल की बीमारी से पीड़ित हैं. बीमारी के बहाने एक बार मुशर्रफ पाकिस्तान छोड़कर भाग चुके हैं.

Share With:
Rate This Article