मिस यूनिवर्स 2017 प्रतियोगिता में जज बनेंगी सुष्मिता सेन

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सुष्मिता सेन के लिए दुनिया एक बार फिर 360 डिग्री घूम गई है. जहां सालों पहले एक खिताब जीतकर उन्‍होंने भारत का नाम सुंदरता के क्षेत्र में पूरी दुनिया में कर दिया था और अब वह एक बार फिर उसी इवेंट का हिस्‍सा बनने वाली हैं लेकिन दूसरे तरीके से. सुष्मिता सेन जल्‍द ही होने वाले मिस यूनिवर्स सौन्‍दर्य प्रतियोगिता में अब जज बनकर हिस्‍सा लेने वाली हैं.

मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता का 65वां संस्‍करण इस बार फिलिपिंस के मनीला शहर में आयोजित होने वाला है. इस प्रतियोगिता में सुष्मिता जजों के पैनल में शामिल हो रही हैं और यह उनके लिए बेहद खास है. दरअसल 1994 में जब वह खुद मिस यूनिवर्स बनी थीं तो वह मनीला में ही उन्‍होंने यह ताज जीता था.

सुष्‍मिता सेन पूर 23 साल बाद इस प्रतियोगिता का फिर से हिस्‍सा बनने वाली हैं और इसके लिए वह काफी उत्‍साहित लग रही हैं. इस मौके पर सुष्‍मिता ने इंस्‍टाग्राम पर एक भावनात्‍मक संदेश लिखा है. सुष्मिता ने शनिवार को अपना मेकअप करते हुए एक फोटो पोस्‍ट किया और लिखा, ‘ 23 साल बाद अपने घर जैसे फि‍लिपिंस में एक बार फिर से जाने के लिए मैं बहुत उत्‍साहित और भावुक महसूस कर रही हूं. यहीं से यह सब कुछ शुरू हुआ था. जिंदगी पूरी तरह अपनी धुरी पर घूम गई है. यही से मिस यूनिवर्स का खिताब जीतना और अब फिर से मलीला लौटना और इस बार एक जज बन कर. ‘

बता दें कि यह प्रतियोगिता मनीला में 30 जनवरी को आयोजित होने वाली है.  इस प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्‍व करेंगे रोशमिता हरिमुर्ती. इस मौके पर सुष्मिता ने यह फोटो और संदेश ट्वीट किया है.

बता दें कि पिछले साल 21 मई को सुष्मिता सेन को यह खिताब जीते पूरे 22 साल हो गए और इस मौके पर भी सुष्मिता ने अपना एक पुराना फोटो शेयर किया था.

1994 में मिस इंडिया प्रतियोगिता में एश्‍वर्या राय सुष्मिता से हार गई थी और इन दोनों ने इसी साल मिस वर्ल्‍ड और मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था.

सुष्‍मिता सेन ने बॉलीवुड में महेश भट्ट की फिल्‍म ‘दस्‍तक’ के साथ अपनी शुरुआत की थी. वह ‘बीवी नंबर 1’, ‘बेवफा’, ‘मैंने प्‍यार क्‍यूं किया’, ‘जिंदगी रॉक्‍स’ जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं.

Share With:
Rate This Article