नवजात बच्ची से दरिंदगी, खबर पढ़कर आपकी भी रूह कांप जाएगी

हिमाचल के बिलासपुर में नवजात से दरिंदगी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। कूड़ेदान में फेंकी गई बच्ची की गला दबाकर हत्या की गई थी। पुलिस के अनुसार घुमारवीं के बजोहा वार्ड में कूड़ेदान से बरामद किए गए नवजात बच्ची के शव मामले में हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

शव का पोस्टमार्टम करने के बाद आई रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा हुआ। पुलिस मान रही थी कि मृत बच्ची को कुछ लोग कूड़ेदान में फेंककर चले गए हैं। लेकिन रिपोर्ट के अनुसार नवजात को गला घोंटने के बाद यहां फेंका गया था।

इस रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने भी इसे हत्या का मामला मान लिया है। पुलिस अब इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर रही है। इसके अलावा आरोपियों की तलाश के लिए जांच भी तेज कर दी है।

गर्भनाल से दबाया गया गला, फिर कूड़ेदान में फेंका
पुलिस के अनुसार मीट मार्केट एरिया में नगर परिषद की ओर से रखे गए एक कूड़ेदान में कुछ दिन पहले एक नवजात बच्ची का शव बरामद किया था। अज्ञात लोगों ने अपना गुनाह छिपाने के मकसद से बच्ची का शव यहां फेंक दिया था।

पुलिस ने जांच शुरू की। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया कि नवजात का गर्भनाल से गला दबाया गया है। इसके गले पर कुछ निशान भी मिले। पूरा मामला समझ में आते ही अब पुलिस ने जांच में तेजी ला दी है। यह संगीन मामला सामने आने के बाद इलाके के लोग भी सकते में हैं।

डीएसपी राजेश कुमार का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

Share With:
Rate This Article